पोकरण विधानसभा के दौरे पर रहें सालेह मोहम्मद, शहरवासियों को दी बड़ी सौगात
Advertisement

पोकरण विधानसभा के दौरे पर रहें सालेह मोहम्मद, शहरवासियों को दी बड़ी सौगात

मंत्री ने पालिका सभागार में जनसुनवाई करते हुए पोकरण वासियों की परिवेदना सुनी और सम्बंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश देते हुए जल्द से जल्द समस्या समाधान के निर्देश दिए.

दौरे पर रहें सालेह मोहम्मद

Pokhran: राजस्थान सरकार की कैबिनेट मंत्री और पोकरण विधायक सालेह मोहम्मद पोकरण विधानसभा के दौरे पर हैं. वहीं मंत्री ने पोकरण नगरपालिका प्रशासन द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की जयंति अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की और कार्यक्रम में मंत्री ने 50 से अधिक पट्टे वितरित कर पोकरण शहर वासियों को अपने घर का मालिकाना हक की बड़ी सौंगात दी है. साथ ही पट्टे वितरितकर मंत्री ने शुभकामनाएं दी.

यह भी पढ़ें- पोखरण में दुकानों का 1.33 करोड़ का किराया बकाया, नहीं दिया तो हुआ ये अंजाम

पूर्व प्रधानमंत्री को किया याद 
वहीं मंत्री ने पालिका सभागार में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जंयति को सद्भभावना दिवस के रूप में मनाते हुए तस्वींर पर पुष्प अर्पितकर उनके द्वारा देश हित में किए गए कार्यों को याद किया. 

मंत्री ने की जनसुनवाई लोगों की सुनी परिवेदना
मंत्री ने पालिका सभागार में जनसुनवाई करते हुए पोकरण वासियों की परिवेदना सुनी और सम्बंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश देते हुए जल्द से जल्द समस्या समाधान के निर्देश दिए. कार्यक्रम में एसडीएम राजेश बिश्नोई, नगरपालिका प्रतिपक्ष नेता नारायण रंगा, ईओ तनूजा सोलंकी सहित वार्ड पार्षद भी मौजूद रहें.

Reporter: Shankar Dan

Trending news