जैसलमेर जिला कांग्रेस की प्रभात फेरी टीम ने किया श्रमदान,सफाई का दिया संदेश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1802707

जैसलमेर जिला कांग्रेस की प्रभात फेरी टीम ने किया श्रमदान,सफाई का दिया संदेश

जैसलमेर न्यूज: जैसलमेर जिला कांग्रेस की प्रभात फेरी टीम ने श्रमदान किया. इस दौरान सफाई का संदेश दिया गया. श्रमदान के संकल्प के तहत प्रभात फेरी के सदस्यों ने सफाई करके गांधी पार्क को नया स्वरूप दिया.

जैसलमेर जिला कांग्रेस की प्रभात फेरी टीम ने किया श्रमदान,सफाई का दिया संदेश

Jaisalmer: भारत जोड़ो यात्रा के तहत 7 सितंबर 2022 से जैसलमेर मे जिला कांग्रेस कमेटी जैसलमेर के जिला अध्यक्ष उम्मेदसिंह तंवर के नेतृत्व में प्रतिदिन सुबह निकाली जा रही प्रभात फेरी के रविवार को 327 दिन पूर्ण हो गए.

एकता के साथ स्वच्छता का संदेश 

लगातार निकाली जा रही इस प्रभात फेरी में शान्ति,अहिंसा प्रेम, भाईचारा, सद्भावना, एकता के साथ स्वच्छता का संदेश भी दिया जा रहा है .

विभिन्न पार्कों व सार्वजनिक स्थलों पर की सफाई 

जैसलमेर कांग्रेस जिला प्रवक्ता रूघदान झीबा ने जानकारी देते बताया कि प्रभात फेरी ने आज रविवार को श्रमदान के संकल्प के तहत शहर के विभिन्न पार्कों व सार्वजनिक स्थलों पर सफाई की.

गांधी पार्क में श्रमदान किया

उन्होंने कहा कि इसी के तहत आज प्रभात फेरी के बाद गांधी कॉलोनी में गांधी बाल मंदिर विद्यालय के पीछे स्थित गांधी पार्क में श्रमदान किया व भारी मात्रा में कचरा , पोलिथिन के बैग ,पानी की बिखरीं पड़ी बोतलें व अन्य कचरा हटाकर पार्क की सफाई कर के स्वच्छता का संदेश दिया.

ये लोग ले रहे हिस्सा

इस प्रभात फेरी में कांग्रेस जिला अध्यक्ष उम्मेदसिंह तंवर के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकारिणी के कई सदस्य महासचिव रुपचंद सोनी, प्रभातफेरी के प्रभारी प्रतापचंद दैया, सचिव जैनाराम सत्याग्रही, सोशल मीडिया प्रभारी दिलीपसिंह सोंलकी, प्रेम भार्गव, जिला प्रवक्ता रूघदान झीबा, आदि नियमित रूप से भाग ले रहे हैं. बता दें कि लगातार निकाली जा रही इस प्रभात फेरी में शान्ति,अहिंसा प्रेम, भाईचारा, सद्भावना, एकता के साथ स्वच्छता का संदेश भी दिया जा रहा है .

यह भी पढ़ें- 

भाजपा सांसद दिया कुमारी ने कसा तंज, कहा- राहुल गांधी भी जानते हैं जो होना था वो हो चुका

दूसरी 'सीमा हैदर' बन गई राजस्थान की बहू, पति समेत 2 बच्चों को छोड़ पाकिस्तानी महबूब से मिलने पहुंची

Rajasthan Free Mobile Yojana: राजस्थान फ्री स्मार्ट फोन योजना की सूची में जांचे अपना नाम, जानिए स्मार्टफोन लेने की पूरी प्रक्रिया

Trending news