पोकरण: अज्ञात चोरों ने ट्रांसफार्मर से चुराया ढाई लाख का तेल, विद्युत विभाग ने मामला करवाया दर्ज
Advertisement

पोकरण: अज्ञात चोरों ने ट्रांसफार्मर से चुराया ढाई लाख का तेल, विद्युत विभाग ने मामला करवाया दर्ज

Pokhran: जैसलमेर के लाठी क्षेत्र के लोहटा डिस्कॉम से सम्बंधित उपकरण चोरी होने का सिलसिला लगातार जारी है. बिना कोई डर और भय से चोर बेखौफ होकर अपने काम को अंजाम दे रहे हैं. 

ट्रांसफार्मर से चुराया ढाई लाख का तेल

Pokhran: जैसलमेर के लाठी क्षेत्र के लोहटा डिस्कॉम से सम्बंधित उपकरण चोरी होने का सिलसिला लगातार जारी है. बिना कोई डर और भय से चोर बेखौफ होकर अपने काम को अंजाम दे रहे हैं. वहीं कल शाम को भी लोहटा स्थित डिस्कॉम के 33/11 केवी जीएसएस पर लगे पावर ट्रांसफार्मर से अज्ञात चोरों ने तोडफोड़ कर‌ 1650 लीटर तेल चुरा लिया. जिसकी कीमत करीब ढाई लाख रुपये बताई जा रही है. इस संबंध में डिस्कॉम के अधिकारियों ने स्थानीय पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है.

जानकारी के अनुसार लाठी क्षेत्र के लोहटा गांव में स्थित डिस्कॉम के 33/11 केवी जीएसएस डिस्कॉम से सम्बंधित उपकरण चोरी होने का सिलसिला लगातार जारी है. लोहटा स्थित डिस्कॉम के 33/11 केवी जीएसएस पर अज्ञात चोरों ने पावर ट्रांसफार्मर से तोडफोड़ कर‌ 1650 लीटर तेल चुरा लिया है, जिसकी कीमत करीब ढाई लाख रुपये बताई जा रही है. 

यह भी पढ़ें - क्या आपके परिजन की कोरोना से हुई है मौत, जरूर पढ़ें यह खबर, सरकार करेगी मदद, करें आवेदन

बुधवार सुबह डिस्कॉम के कर्मचारी डिस्कॉम पर पहुंचे तो वहां पर बिखरा हुआ सामान देखकर उनके होश उड़ गए. डिस्कॉम के कार्मिकों ने इस संबंध में डिस्कॉम के अधिकारियों को सूचित किया. सूचना मिलने पर डिस्कॉम के कनिष्ठ अभियंता रामचंद्र देवपाल सहित डिस्कॉम के अधिकारी मौके पर पहुंचे. डिस्कॉम के अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद लाठी पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है. 

वहीं तेल चोरी करने के बाद लोहटा डिस्कॉम की विद्युत आपूर्ति बंद हो गई है, इससे किसानों की फसलों की सिंचाई बाधित हो गई है. लाठी डिस्कॉम के कनिष्ठ अभियंता रामचंद्र देवपाल ने लाठी पुलिस थाने में एक लिखित रिपोर्ट पेश कर बताया कि लोहटा डिस्कॉम के 33/11 केवी जीएसएस पर लगे पावर ट्रांसफार्मर से अज्ञात चोरों ने तोडफ़ोड़ कर‌ 1650 लीटर तेल चुरा लिया है जिसकी कीमत करीब ढाई लाख रुपये बताई जा रही है, साथ ही उन्होंने शीघ्र ही कार्रवाई कर आरोपियों की गिरफ्तारी करने मांग की है.

खबरें और भी हैं...

REET 2023 Exam Date out: रीट की परीक्षा को लेकर शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने दी बड़ी जानकारी, जानें कब होगी परीक्षा

छबड़ा नगर पालिका में हंगामा, निर्दलीय पार्षद और EO में तू-तू-मैं-मैं, टूटा टेबल का कांच

आंखों ही आंखों में बात करते नजर आ रहे IAS अतहर और डॉ. महरीन, लोग बोले- परफेक्ट कपल

Trending news