एनडीए सरकार कर रही युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़- उम्मेद सिंह तंवर
Advertisement

एनडीए सरकार कर रही युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़- उम्मेद सिंह तंवर

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के निर्देशन में प्रदेश भर में भी कांग्रेस द्वारा सत्याग्रह पूर्वक अग्निपथ योजना का विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. इसी क्रम में सरहदी जिले जैसलमेर में भी कांग्रेस जिला अध्यक्ष उम्मेदसिंह तंवर के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता अग्निपथ के विरोध में सत्याग्रह पथ की डगर पर बढ़ते नजर आए.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोला.

Jaisalmer: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के आह्वान पर जहां देशभर में कांग्रेस भारतीय सेना में लागू हुई भर्ती की नई योजना अग्निपथ को लेकर विरोध प्रदर्शन करेगी. वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के निर्देशन में प्रदेश भर में भी कांग्रेस द्वारा सत्याग्रह पूर्वक अग्निपथ योजना का विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. इसी क्रम में सरहदी जिले जैसलमेर में भी कांग्रेस जिला अध्यक्ष उम्मेद सिंह तंवर के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता अग्निपथ के विरोध में सत्याग्रह पथ की डगर पर बढ़ते नजर आए.

यह भी पढे़ं- Bagru: खाद-बीज की दुकानों पर उमड़ी किसानों की भीड़, यातायात हुआ जाम

आज शहर के हनुमान चौराहा स्थित गांधी दर्शन के महात्मा गांधी की प्रतिमा के आगे कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा शांतिपूर्वक सत्याग्रह का आयोजन किया गया जिसमें कांग्रेस के जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे. वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस दौरान केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोला.

एनडीए सरकार कर रही युवाओं के साथ खिलवाड़
वहीं जानकारी देते हुए जैसलमेर कॉग्रेस जिला अध्यक्ष उम्मेदसिंह तंवर ने जानकारी देते बताया कि देश के युवाओं के भविष्य के साथ एनडीए सरकार खिलवाड़ कर रही है और उन्हें न्याय दिलाने के लिए अग्निपथ योजना को वापस लिए जाने की मांग के साथ हमारा यह विरोध प्रदर्शन किया गया है.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news