मंत्री सालेह मोहम्मद ने रामदेवरा में इंदिरा रसोई का किया उद्घाटन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1322722

मंत्री सालेह मोहम्मद ने रामदेवरा में इंदिरा रसोई का किया उद्घाटन

मंत्री सालेह मोहम्मद ने बाबा रामदेव की कर्मस्थली रामदेवरा में इंदिरा रसोई का फीता काटकर लोकार्पण किया और आमजन के लिए समर्पित किया. मंत्री ने इन्दिरा रसोई पर बने हुए भोजन को चखा और उसकी गुणवत्ता देखी.

 

मंत्री सालेह मोहम्मद ने रामदेवरा में इंदिरा रसोई का किया उद्घाटन

Pokaran: अल्पसंख्यक मामलात, वक्फ उपनिवेशन विभाग मंत्री सालेह मोहम्मद ने बाबा रामदेव की कर्मस्थली रामदेवरा में इंदिरा रसोई का फीता काटकर विधिवत लोकार्पण किया और आमजन के लिए समर्पित किया. मंत्री ने इन्दिरा रसोई पर बने हुए भोजन को चखा और उसकी गुणवत्ता देखी. इस मौके पर उपखण्ड अधिकारी पोकरण राजेश कुमार, अधिशाषी अधिकारी नगर पालिका तनुजा सोलंकी के साथ ही अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित थे.

मंत्री ने मुख्यमंत्री की की तारीफ
अल्पसंख्यक मामलात मंत्री सालेह मोहम्मद ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की इस योजना की तारीफ करते हुए कहा कि इस योजना से प्रदेश की जनता को सस्ती दर पर गुणवत्ता युक्त भोजन मिल रहा है. उन्होंने कहा कि इन दिनों रामदेवरा में देशभर से बड़ी संख्या में जातरू दर्शन के लिए आ रहे हैं, जिन्हे इंदिरा रसोई का लाभ मिल सकेगा. मंत्री सालेह मोहम्मद ने हाल ही में स्वायत्त शासन विभाग को रामदेवरा में इंदिरा रसोई शुरू करने के लिए पत्र लिखा था जिसके फलस्वरुप हाथो हाथ स्वीकृति मिली. इंदिरा रसोई के शुभारंभ होने से रामदेवरा में आने वाले मेलार्थियों को सस्ती दर पर भोजन की सुविधा मिलेगी.

ये भी पढ़ें- कोरोना के 2 साल बाद फिर दौड़ेगी शाही ट्रेन, पैलेस ऑन व्हील्स ट्रेन को मिली हरी झंडी

 

Trending news