जैसलमेर में चोरी का खुलासा ना होने पर पोकरण पुलिस के खिलाफ धरने पर बैठे पीड़ित
Advertisement

जैसलमेर में चोरी का खुलासा ना होने पर पोकरण पुलिस के खिलाफ धरने पर बैठे पीड़ित

Jaisalmer news: जैसलमेर जिले के पोकरण में पुलिस के खिलाफ चोरियों का खुलासा करने की मांग को लेकर एक पीड़ित अशोक टावरी तीसरे दिन भूख हड़ताल पर बैठक कर न्याय की गुहार लगा रहा है वहीं दो पीड़ित मुकेश व्यास व वासुदेव चारण छठे दिन धरने पर बैठे है.

 

जैसलमेर में चोरी का खुलासा ना होने पर पोकरण पुलिस के खिलाफ धरने पर बैठे पीड़ित

Jaisalmer : जैसलमेर जिले के पोकरण में पुलिस के खिलाफ चोरियों का खुलासा करने की मांग को लेकर एक पीड़ित अशोक टावरी तीसरे दिन भूख हड़ताल पर बैठक कर न्याय की गुहार लगा रहा है वहीं दो पीड़ित मुकेश व्यास व वासुदेव चारण छठे दिन धरने पर बैठे है. पोकरण एसडीएम कार्यालय के आगे टेंट लगाकर पिछले कई महिनों पूर्व हुई तीन बड़ी चोरियों का खुलासा करने की मांग को लेकर पीड़ितों ने भूख हड़ताल और धरना शुरू कर दिया है.
 
पालिकाध्यक्ष मनीष पुरोहित, पूर्व विधायक सांगसिंह भाटी, धरना स्थल पहुंच तीनों पीड़ितों से मुलाकात कर चोरियों के बारे में विस्तृत जानकारी लेकर पुलिस के उच्चधिकारियों से दूरभाष पर वार्ताकर जल्द चोरियों का खुलासा करने की मांग की पूर्व विधायक के नेतृत्व में नेताओं ने पोकरण एसडीएम प्रभजोतसिंह गिल और पोकरण सीओ रामेश्वर सहारण से वार्ताकर जल्द चोरियों का खुलासा करने की मांग रखी.

सीओ ने कहा कि पोकरण थाना पुलिस की अलग -अलग टीमें चोरियों का खुलासा करने में जूटी हुई है पोकरण एसडीएम कार्यालय के आगे चल रहे धरने पर शहरवासी पहुंच पीड़ितों को सर्मथन दे रहे है. 

गौरतलब है कि पोकरण शहर निवासी पीड़ित मुकेश व्यास के घर 28 अगस्त 2022 की रात्रि को चोरों ने धावा बोलते हुए 44 तोला सोने के आभूषण, 80 तोला चांदी के आभूषण व 3 लाख रुपये चोरी करके फरार हो गए थे पीड़ित अशोक टावरी के घर 7 दिसंबर 2022 की रात्रि को चोरों ने वारदात को अंजाम देकर 20 तोला सोने के आभूषण और 8 लाख रुपये नकद लेकर फरार हुए पीड़ित वासुदेव चारण के घर 26 फरवरी 2023 को चोरी हुई जिसमें 5 तोला सोने के आभूषण व 50 हजार रूपये चोरी हुई. जिस पर पीड़ित ने पुलिस मे मामला दर्ज करवाया परन्तु अभी तक चोरी का खुलासा नहीं होने से पीड़ित पुलिस के कार्यप्रणाली पर पोकरण कार्यलय के बाहर धरने पे बैठे हैं.

ये भी पढ़ें...

IPL 2023 : राजस्थान रॉयल्स क्या इस बार खत्म कर पाएगी IPL ट्रॉफी का सूखा, ये है बड़ी चुनौती

100 साल से भी पुराना है भरतपुर की इस दुकान का 'चना जोर गरम' और नमकीन, क्या आपने लिया इसका जायका?

Trending news