जैसलमेर: ट्रक मे आगजनी व तोड़फोड़ के मामले में आठ मुल्जिम को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

जैसलमेर: ट्रक मे आगजनी व तोड़फोड़ के मामले में आठ मुल्जिम को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जैसलमेर पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान ने आज प्रेस वार्ता करते हुए बताया 25 जून को एक ट्रक मे आगजनी व तोड़फोड़ मामले में रामगढ़ थाने में मामले दर्ज हुआ. इस पूरे मामले में अब तक आठ मुल्जिम को रामगढ़ थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया.

जैसलमेर: ट्रक मे आगजनी व तोड़फोड़ के मामले में आठ मुल्जिम को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Case of truck arson and vandalism in Ramgarh: जैसलमेर के सोनू के पास 25 जून को एक ट्रक में आगजनी व तोड़फोड़ की गई. जिस पर रामगढ़ थाने मे मामले दर्ज हुआ. इस पूरे मामले में अब तक आठ मुल्जिम को रामगढ़ थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया. वहीं जैसलमेर पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान ने आज प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र मे पिछली 25 जून को वंडर सीमेंट के कारखाने से ट्रक में माल भरकर सोनू रेलवे यार्ड की ओर आ रहा था.

ट्रक में तोड़फोड़ कर आग लगा दी

इस दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने ट्रक में तोड़फोड़ की कर आग लगा दी. जिस पर ट्रक मालिक सीताराम निवासी परसरामपुरा सांगरिया जिला सीकर ने पुलिस थाना रामगढ़ पर रिपोर्ट पेश की.  जिसमें कहा कि दिनांक 25.06.2023 को हमारी कंपनी के 22 चक्का के दो ट्रेलर मे वंडर सीमेंट कारखाने पारेवर से लाईमस्टोन भरकर रवाना होकर जैसे ही जैसलमेर तनोट हाईवे से सोनू रेल्वे यार्ड की तरफ जाने वाली सड़क के तिराहा पर पहुंचे तो आगे चल रहे ट्रेलर को कुछ व्यक्ति करीब 20-25 लोगों ने रूकवाकर ड्राईवर के साथ मारपीट कर ट्रेलर को आग लगा दी. जबकि पीछे चल रहे ट्रेलर के ड्रावईर के साथ मारपीट कर ट्रेलर में तोड़फोड़ की गई. इस पर रामगढ़ पुलिस मे प्रकरण दर्ज हुआ व पुलिस ने अनुसंधान शुरू किया गया.

आठ मुल्जिम को रामगढ़ थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया

मामले की गंभीरता को देखते हुए मोटाराम अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जैसलमेर के निर्देशन में प्रियंका कुमावत वृताधिकारी वृत जैसलमेर के सुपरविजन में जिले के पांच थानो की अलग अलग पुलिस टीमों का गठन कर पुलिस टीमों द्वारा लगातार तलाश कर आसूचना संकलन कर प्रकरण में मुख्य मुल्जिम प्रेमसिंह पुत्र उगसिंह निवासी लीला पारेवर, महेन्द्रसिंह पुत्र चंदनसिंह निवासी सोनू, महेन्द्रसिंह पुत्र अमृतसिंह निवासी सोनू, बाबूसिंह पुत्र शिवदानसिंह निवासी लीला पारेवर पुलिस थाना रामगढ को गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ें- दो बच्चों की मां का तीन बच्चों के पिता से चल रहा था अफेयर, महिला के पति ने दोनों की जबरन करवाई शादी

इन से पुलिस की पूछताछ ने मुल्जिम ने अन्य चार के नाम बताये जिसमें पुलिस ने उन सभी को गिरफ्तार किया व न्यायिक पेश किया जिस पर न्यायलय से सभी को अभिरक्षा मे भेजा.

Trending news