ट्रक हादसे में युवक की हुई थी मौत, पीड़ित परिवार के लिए की गई ये बड़ी मांग
Advertisement

ट्रक हादसे में युवक की हुई थी मौत, पीड़ित परिवार के लिए की गई ये बड़ी मांग

जैसलमेर जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष उमेद सिंह तंवर ने ज्ञापन में बताया गया कि ट्रांसपोर्ट कंपनी के वाहन द्वारा जगदीश सिंह पुत्र कालू सिंह निवासी तालरिया पाड़ा जैसलमेर की ट्रंक टक्क से मौत हो गई जो ह्रदयविदारक है.

 ट्रक हादसे में युवक की हुई थी मौत, पीड़ित परिवार के लिए की गई ये बड़ी मांग

Jaisalmer: जैसलमेर शहर के नीरज होटल के पास बीते 25 जनवरी को दिन में जगदीश सिंह पुत्र कालू सिंह बाइक सवार की ट्रक टक्कर से मौत हो गई. जिस पर शहर के हजूरी समाज द्वारा धरना प्रदर्शन भी किया गया. वहीं  हजूरी समाज की अगुवाई में सर्व समाज ने जैसलमेर जिला कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया.

जैसलमेर जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष उमेद सिंह तंवर ने ज्ञापन में बताया गया कि ट्रांसपोर्ट कंपनी के वाहन द्वारा जगदीश सिंह पुत्र कालू सिंह निवासी तालरिया पाड़ा जैसलमेर की ट्रंक टक्क से मौत हो गई जो ह्रदयविदारक है. परिवार का पालन पोषण जगदीश कहीं कंधों पर था और उनके परिवार में कोई आसरा नहीं रहा जिसके मुआवजे के रूप मे परिवार को 10 लाख रुपये का मुआवजा,मुख्यमंत्री सहायता कोष से 5 लाख रुपये व मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी दिलाने की मांग की गई.

वहीं शहर में भारी वाहनों के प्रवेश निषेध की भी अपील की गई. इस दौरान हजूरी समाज के लोगों के साथ ही सर्व समाज के लोग सैकड़ों की तादात में जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे और जिला कलेक्टर टीना डाबी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा.

बता दें कि भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की ओर से अजमेर ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह में चादर पेश किया गई. इस दौरान पाकिस्तानी जायरीन के द्वारा जुलूस के दौरान भारत और पाकिस्तान का झंडा भी हाथ में लहराया गया और यह बताया गया कि दोनों ही देशों के बीच आपसी भाईचारा और सद्भाव बना रहना चाहिए इसकी दुआ भी ख्वाजा गरीब नवाज की गई.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Trending news