जैसलमेर: महाराणा प्रताप की मूर्ति लगाने के मामले ने पकड़ा तूल,ज्ञापन सौंपकर जताया विरोध
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1755299

जैसलमेर: महाराणा प्रताप की मूर्ति लगाने के मामले ने पकड़ा तूल,ज्ञापन सौंपकर जताया विरोध

जैसलमेर न्यूज: भनियाणा सर्किल पर महाराणा प्रताप की मूर्ति लगाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है. इस मामले को लेकर सर्व समाज की बैठक हुई. साथ ही जिला कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा गया और कार्रवाई की मांग की गई.

जैसलमेर: महाराणा प्रताप की मूर्ति लगाने के मामले ने पकड़ा तूल,ज्ञापन सौंपकर जताया विरोध

Pokaran, Jaisalmer: जैसलमेर के भणियाणा सर्किल पर 5 दिन पूर्व देररात्रि को महाराणा प्रताप की तस्वीर लगाने के बाद मामला तूल पकड़ रहा है. भणियाणा में सर्व समाज की बैठक आयोजित कर जिला कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपकर असामाजिक तत्वों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग की है.

40-50 युवकों ने सर्किल पर महाराणा प्रताप की तस्वीर लगाई

जानकारी के अनुसार भणियाणा सर्किल पर पूर्व में चौधरी खरताराम जाखड़ के नाम सर्किल का नामकरण करना प्रस्ताव लेकर तय था लेकिन 21 जून की देररात्रि को 40-50 युवकों ने सर्किल पर महाराणा प्रताप की तस्वीर लगा दी और फरार हो गए थे. कुछ समय बाद प्रशासन ने प्रताप की तस्वीर को कब्जे में लेकर अतिक्रमण हटा दिया.

सख्त कठोर कार्रवाई करने की मांग 

सर्व समाज की भणियाणा सर्किल पर बैठक आयोजितकर आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं भणियाणा के बाहरी लोग माहौल खराब कर रहे इनके खिलाफ सख्त कठोर कार्रवाई करने की मांग रखी है. भणियाणा सर्किल से एसडीएम कार्यालय तक जुलूस निकालकर खरताराम चौधरी अमर रहे के नारे लगाए. वहीं सर्किल पर चौधरी खरताराम जाखड़ की प्रतिमा लगाने की पुरजोर मांग रखी.

बता दें कि भणियाणा सर्किल पर पूर्व में चौधरी खरताराम जाखड़ के नाम सर्किल का नामकरण करना प्रस्ताव पहले से ही तय था.  लेकिन, 21 जून को देर रात को 40-50 युवकों ने सर्किल पर महाराणा प्रताप की तस्वीर लगाई. इसके बाद युवक मौके से फरार हो गए थे. कुछ समय बाद प्रशासन ने प्रताप की तस्वीर को कब्जे में लेकर अतिक्रमण हटा दिया.

ये भी पढ़ें-  एक ही दिन छूट जाएगी शराब पीने की आदत! इन आसान टिप्स को करें फॉलो

ये भी पढ़ें-  मेथी, अजवाइन और काला जीरा खाने से बॉडी को मिलेंगे हजारों फायदे

ये भी पढ़ें- मुंबई दिल्ली एक्सप्रेसवे पर रफ्तार का कहर, एक पल की झपकी पड़ गई भारी, 5 लोग ट्रॉमा सेंटर में भर्ती

 

Trending news