जैसलमेर: पानी के टांके में मिला विवाहिता का शव, पीहर वालों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1486815

जैसलमेर: पानी के टांके में मिला विवाहिता का शव, पीहर वालों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

Jaisalmer: राजस्थान के जैसलमेर जिले के फतेहगढ़ उपखंड क्षेत्र के मंडाई गांव में एक विवाहिता का शव पानी के टांके में मिला है. महिला की मौत पर पीहर पक्ष ने ससुराल पक्ष पर हत्या का मामला दर्ज करवाया है. विवाहिता का शव पुलिस ने जैसलमेर मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया है, जहां आज इस शव का पोस्टमार्टम हुआ. 

जैसलमेर: पानी के टांके में मिला विवाहिता का शव, पीहर वालों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

Jaisalmer: राजस्थान के जैसलमेर जिले के फतेहगढ़ उपखंड क्षेत्र के मंडाई गांव में एक विवाहिता का शव पानी के टांके में मिला है. महिला की मौत पर पीहर पक्ष ने ससुराल पक्ष पर हत्या का मामला दर्ज करवाया है. विवाहिता का शव पुलिस ने जैसलमेर मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया है, जहां आज इस शव का पोस्टमार्टम हुआ. वहीं जैसलमेर जवाहर हॉस्पिटल की मोर्चरी में पीहर पक्ष ने धरना लगाया और जब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक शव उठाने से इनकार कर दिया.

सांगड़ थाना अधिकारी सुमेर सिंह ने जानकारी देते बताया कि सांगड़ थाना के मंडाई गांव में लीला (31) पत्नी खेताराम का शव पानी के टांके में मिलने की सूचना मंगलवार रात करीब 12 बजे मिली. पुलिस मौके पर पहुंची तब महिला का शव टांके से बाहर निकाला जा चुका था. हमने बॉडी को जवाहर हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है. 

महिला का पीहर बाड़मेर के गूंगा गांव में है, वहां परिजनों को इत्तला देकर बुलाया और पीहर पक्ष ने लीला की हत्या का अंदेशा जताया और पति खेताराम के साथ महिला के सास, ससुर, देवर और ननद पर हत्या कर शव को पानी के टांके में फेंकने का आरोप लगाया. पीहर पक्ष की मांग पर सांगड़ थाना पुलिस ने 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर मृतक लीला के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है, उन्होंने बताया कि पीएम की रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

यह भी पढ़ें - राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में दिखी 'पीली ओढ़नी वाली महिला', इंटरनेट पर वायरल

मृतक लीला के भाई रमेश प्रजापत ने बताया कि लीला की शादी साल 2009 में खेताराम प्रजापत से की और खेताराम जो सरकारी टीचर है, शादी के बाद से ही वो और उसके घर वाले लीला को परेशान करते थे और दहेज आदि के लिए भी काफी प्रताड़ित करते थे. इस दौरान लीला के 4 बच्चे भी हुए. अभी पिछले 9 महीने से ससुराल वाले लीला को पीहर भी नहीं भेज रहे थे. उन्होंने बताया कि हमको पुलिस ने लीला के पानी के टांके में गिरकर मरने की सूचना दी, हमको यकीन है कि ससुराल वालों ने ही उसका मर्डर किया है. हमने हत्या का मामला दर्ज करवाया है और जब तक आरोपियों को पकड़ा नहीं जाएगा हम मोर्चरी से लीला का शव नहीं उठाएंगे.

खबरें और भी हैं...

Rahul Gandhi : राहुल गांधी ने भरी सभा में राजस्थान पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा को दी ये नसीहत

Bizzare News : एक रात की ही क्यों होती किन्नर की शादी ?

लव ट्रायंगल में ‘लेडी डॉन' रेखा मीना ने करवाया दोस्त का मर्डर! देखें तस्वीरें

Trending news