जैसलमेर नगरपरिषद के नए कमिश्नर लजपाल सिंह ने संभाला पदभार, हुआ स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1404783

जैसलमेर नगरपरिषद के नए कमिश्नर लजपाल सिंह ने संभाला पदभार, हुआ स्वागत

Jaisalmer: जैसलमेर नगर परिषद के नवनियुक्त कमिश्नर लजपाल सिंह ने पदभार ग्रहण किया. नगर परिषद सभापति हरिवल्लभ कल्ला और उप सभापति खीम सिंह ने आयुक्त लजपाल सिंह का स्वागत किया. 

लजपाल सिंह ने संभाला पदभार

Jaisalmer: जैसलमेर नगर परिषद के नवनियुक्त कमिश्नर लजपाल सिंह ने पदभार ग्रहण किया. नगर परिषद सभापति हरिवल्लभ कल्ला और उप सभापति खीम सिंह ने आयुक्त लजपाल सिंह का स्वागत किया. गौरतलब है कि शशिकांत शर्मा का सीकर तबादला होने पर लजपाल सिंह जैसलमेर नगर परिषद कमिश्नर के पद पर धौलपुर से तबादला होकर आए हैं. 

लजपाल सिंह ने कमिश्नर पद जॉइनिंग के बाद बताया कि पर्यटन नगरी जैसलमेर के नाम पूरे विश्व में है, इसे देश-विदेश से लाखों पर्यटक देखने आते है. जैसलमेर को इसलिए जैसलमेर शहर को साफ सुथरा बनाए रखना और स्वर्ण नगरी में सैलानियों को एक बेहतरीन शहर के दर्शन करवाना यही उनका उद्देश्य है.

यह भी पढ़ें - उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने की स्थानीय युवाओं को रोजगार देने की मांग, नीमराना इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के सामने रखी बात

लजपाल सिंह ने बताया कि वे जैसलमेर कई बार घूमने आ चुके हैं, इसलिए उन्हें ऐतिहासिक जैसलमेर नगरी का महत्व पता है. वे इस शहर को किस तरह से साफ-सुथरा रख सकें, इसके लिए योजना बनाकर काम करेंगे. इसके साथ ही वे एक मैकेनिज्म स्थापित करके शहर को बेहतरीन सिटी बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की पट्टा देने की योजना को भी वे आगे लेकर जाएंगे और उनका उद्देश्य है कि जैसलमेर के सभी नागरिकों को उनके मकान का पट्टा मिल सके.

खबरें और भी हैं...

तिजारा में बच्चों के अपहरण और मर्डर के बाद अजमेर से 3 साल का बच्चा हुआ गायब

जैसलमेर में हिट एंड रन केस, सड़क पर सो रहे मजदूर का मुंह कुचलते हुए निकल गया ट्रक

भाजपा के फायर ब्रांड नेता ने अलवर में पानी की समस्या के लिए बाबा बालकनाथ और राठौड़ से मांगे करोड़ों रुपए

Trending news