मोदी@20 की तुलना भगवत गीता से करने पर जैसलमेर कांग्रेस अध्यक्ष ने की माफी की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1325581

मोदी@20 की तुलना भगवत गीता से करने पर जैसलमेर कांग्रेस अध्यक्ष ने की माफी की मांग

जिला कांग्रेस ने केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के मोदी@20 किताब की तुलना भगवत गीता से करने पर जैसलमेर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष उम्मेद सिंह तंवर ने निंदा की है. उन्होंने कहा कि किसी किताब की तुलना भगवत गीता से करना निदंनीय है. इससे धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं.

मोदी@20 की तुलना भगवत गीता से करने पर जैसलमेर कांग्रेस अध्यक्ष ने की माफी की मांग

Jaisalmer: जिला कांग्रेस ने केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के बयाना के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. दरअसल पिछले दिनों झुंझुनू में केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत ने मोदी@20 किताब की तुलना भगवत गीता से की थी. इस पर जैसलमेर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष उम्मेद सिंह तंवर ने निंदा की है. उन्होंने कहा कि किसी एक व्यक्ति द्वारा एक नेता के बारे में लिखी किताब की तुलना भगवत गीता से करना निदंनीय है.

ये भी पढ़ें-  उदयपुर में मणप्पुरम गोल्ड लोन ऑफिस से ही बदमाश लूट ले गए 24 किलो सोना, मचा हड़कंप

इससे धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं. उन्होने कहा कि केंद्रीय मंत्री लोगों की धार्मिक भावनाएं भड़का रहे हैं और इसके लिए उन्हें खेद प्रकट कर माफी मांगनी चाहिए, क्योंकि भगवत गीता एक धार्मिक ग्रंथ है जिसमें भगवान कृष्ण द्वारा दिए गए ज्ञान को दर्शाया गया है, यह हमारा पूज्यनीय धार्मिक ग्रंथ है.

बयाना पर माफी मांगें शेखावत
जैसलमेर कांग्रेस जिलाध्यक्ष उम्मेदसिंह तंवर ने बताया कि किसी नेता के बारे में बताई गई किताब की तुलना कैसे की जा सकती है. यह बहुत खेदजनक, निदंनीय और दुर्भाग्यपूर्ण है. हम इसकी निंदा करते हैं, इस बयान से लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं. इससे केंद्रीय मंत्री की वर्तमान मनोदशा जाहिर होती है. प्रधानमंत्री का महिमामंडन करने में केंद्रीय मंत्री भूल गए हैं कि भगवत गीता का स्थान भारतीय समाज में कहां पर हैं. उन्होने कहा कि देश से माफी मांगते हुए केंद्रीय मंत्री शेखावत को अपना बयान वापस लेना चाहिए और दोबारा ऐसे बचकाना और अनर्गल बयानबाजी से बचना चाहिए.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news