ईशा अंबानी के साथ उनके पति आनन्द पिरामल कियारा की शादी में पहुंचे जैसलमेर
Advertisement

ईशा अंबानी के साथ उनके पति आनन्द पिरामल कियारा की शादी में पहुंचे जैसलमेर

 बी टाउन के सिजलिंग कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी छह फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों राजस्थान के जैसलमैर में स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेंगे.

ईशा अंबानी के साथ उनके पति आनन्द पिरामल कियारा की शादी में पहुंचे जैसलमेर

Jaisalmer: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को लेकर ईशा अंबानी भी जैसलमेर पहुंच गई हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को लेकर ईशा अंबानी के साथ उनके पति आनन्द पिरामल पहुंचे .

रिलायंस के विमान से जैसलमेर एयरपोर्ट  ईशा अंबानी पहुंची.Z प्लस सुरक्षा व्यवस्था से ईशा अंबानी को होटल सूर्यगढ़ ले जाया गया. बता दें कि कियारा आडवाणी की बचपन की दोस्त ईशा अंबानी हैं.

बता दें कि बी टाउन के सिजलिंग कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी छह फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों राजस्थान के जैसलमैर में स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेंगे. कियारा आडवाणी शादी के लिए जैसलमेर पहुंच गई हैं.  सूर्यगढ़ पैलेस किसी किले से कम नहीं है. 

ये कई बड़ी शादियों का गवाह बन चुका है. राजसी शान और शौकत के लिए मशहूर इस पैलेस के बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड के सितारें भी कायल है. अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दामाद भी सूर्यगढ़ पैलेस में हुई एक शादी में शामिल हो चुके हैं. 65 एकड़ में फैले इस पैलेस में एक दिन बिताने के लिए आपको हजारों रुपए खर्च करने होंगे. 

सूर्यगढ़ पैलेस जैसलमेर शहर से 18 किलोमीटर दूर रेगिस्तान में स्थित है. सूर्यगढ़ पैलेस (Suryagarh Palace Jaisalmer) दिसंबर 2010 में बनकर तैयार हुआ था. होटल के लिए जैसलमेर के पीले पत्थरों का इस्तेमाल किया गया है. होटल में 83 लग्जरी गेस्ट रूम के अलावा स्विमिंग पूल, गार्डन और गेस्ट रूम जैसी सुविधाएं मौजूद है. 

Trending news