मरू महोत्सव में IAS टीना डाबी पति प्रदीप गावंडे के साथ आई नजर, देखें वीडियो
Advertisement

मरू महोत्सव में IAS टीना डाबी पति प्रदीप गावंडे के साथ आई नजर, देखें वीडियो

IAS Tina Dabi: जैसलमेर के मारू महोत्सव 2023 के एक कार्यक्रम में कलेक्टर टीना डाबी अपने पति IAS प्रदीप गावंडे के साथ नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों को पंसद आ रहा हैं. 

मरू महोत्सव में IAS टीना डाबी पति प्रदीप गावंडे के साथ आई नजर, देखें वीडियो

IAS Tina Dabi: फेमस आईएएस की लिस्ट की में शामिल IAS टीना डाबी (IAS Tina Dabi) चर्चा में बनी रहती हैं और उनका जलवा सोशल मीडिया पर छाया रहता है. उनका कोई भी वीडियो या फोटो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाता है. इसी के चलते उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है. 

मरू महोत्सव 2023 
बता दें कि जैसलमेर में 3 से 5 फरवरी तक मरू महोत्सव 2023 का आयोजन हुआ था, जिसका आगाज IAS टीना डाबी (IAS Tina Dabi) ने किया था. वहीं, इस दौरान वह काफी मस्ती करती हुई दिखाई दी. इस उत्सव में कई सेलिब्रिटी दिखाई दिए. वहीं, मारू महोत्सव के कार्यक्रम में जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी अपने पति IAS प्रदीप गावंडे के साथ नजर आई. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि आईएएस टीना डाबी और IAS प्रदीप गावंडे हाथ में फ्लैश लाइट जलाते हुए नजर आ रहे हैं. आईएएस टीना डाबी और IAS प्रदीप गावंडे का यह वीडियो यूट्यूब की शोर्ट वीडियो से वायरल हो रहा है, जिसमें कपल बैठे हुए राजस्थान का फेमस मूमल गीत सुन रहे हैं. साथ ही वह दोनों हाथों के मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाकर गायक को सपोर्ट कर रहे हैं. 

लोगों को पंसद आ रहा वीडियो 
वीडियो आईएएस टीना डाबी बेहद प्यारी लग रही हैं और वह अपने पति प्रदीप गावंडे को कुछ कहती हुई भी नजर आ रही हैं. इस वीडियो को यूट्यूब पर tanerawsingh नाम के एक चैनल पर पोस्ट किया गया है. इसको 6 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. टीना डाबी का यह वीडियो लोगों को खूब पंसद आ रहा है. 

बता दें कि IAS प्रदीप गावंडे टीना डाबी के दूसरे पति हैं. पहली शादी उन्होंने आईएएस आमिर अतहर से शादी की थी, लेकिन इनका रिश्ता लंबा नहीं चला और दोनों से अपनी मर्जी से तलाक ले लिया था. 

यह भी पढ़ेंः IAS टीना डाबी कैफे में कर रही मस्ती, वीडियो हो रहा वायरल

Trending news