जैसलमेर कलेक्टर टीना डाबी ने दी Good News, मैटरनिटी लीव के लिए लिखा पत्र
Advertisement

जैसलमेर कलेक्टर टीना डाबी ने दी Good News, मैटरनिटी लीव के लिए लिखा पत्र

Jaisalmer News: अब जल्द ही राजस्थान के जैसलमेर जिला कलेक्टर बदल सकते हैं. वर्तमान में यहां की कलेक्टर टीना डाबी हैं. दरअसल टीना डाबी के प्रेंग्रेट हैं, जिसको लेकर उन्होंने मैटरनिटी लीव के लिए पत्र लिखा है. 

जैसलमेर कलेक्टर टीना डाबी ने दी Good News, मैटरनिटी लीव के लिए लिखा पत्र

Jaisalmer News: राजस्थान की जैसलमेर जिला कलेक्टर टीना डाबी के प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आई है. इसी के चलते  टीना डाबी ने मैटरनिटी लीव के लिए पत्र लिखा. बता दें कि आईएएस टीना डाबी और आईएएस अधिकारी प्रदीप गावंडे ने पिछले साल 22 अप्रैल को शादी की थी. यह IAS टीना डाबी की दूसरी शादी थी. 

अब जल्द ही जैसलमेर जिला कलेक्टर बदल सकती है. जानकारी के मुताबिक, वर्तमान कलेक्टर टीना डाबी के स्थान पर नए कलेक्टर हो की नियुक्ति हो सकती है. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की महिलाओं को 25 जुलाई से फ्री स्मार्ट फोन और 3 साल तक फ्री इंटरनेट की सुविधा

टीना डाबी ने लिखा पत्र 
दरअसल कलेक्टर टीना डाबी ने गर्भवती है और वह गर्भवती होने के बावजूद भी जिले में व्यवस्थाएं संभाल रही हैं, जिसको लेकर उन्होंने अब मैटरनिटी लीव के लिए पत्र लिखा है. 

पिछले साल टीना डाबी ने की थी शादी 
बता दें कि भारत में कामकाजी महिलाओं के लिए मातृत्व अवकाश का प्रावधान है. बता दें कि टीना डाबी और प्रदीप गावंडे ने पिछले साल 22 अप्रैल को मराठी रीति-रिवाज से शादी की थी. 

टीना डाबी को मिला बेटा होने का आशीर्वाद
इसी के चलते कुछ दिन पहले एक बुजुर्ग महिला ने कलेक्टर टीना डाबी को बेटा होने का आशीर्वाद दे दिया, जिसको सुन उनके चेहरे पर मुस्कान आ गई थी. दरअसल बुजुर्ग महिला को सूचना मिली थी कि कलेक्टर टीना डाबी प्रेग्नेंट हैं. 

टीना डाबी ने कहा-भेदभाव नहीं 
बुजुर्ग महिला की बात सुनकर पहले तो कलेक्टर टीना डाबी मुस्कुराई और बोली कि अगर बेटी भी हो जाए तो भी बहुत बढ़िया है. वहीं, टीना डाबी ने सभी महिलाओं को समझाते हुए कहा कि लड़का-लड़की दोनों में कोई नहीं होता है, वह दोनों एक ही हैं. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan CM गहलोत ने अमित शाह से की कन्हैयालाल के हत्यारों को जल्द सजा दिलवाने की मांग

टीना डाबी के घर आई दो-दो खुशियां 
बता दें कि इसी साल आईएएस टीना डाबी की छोटी बहन रिया डाबी भी शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. रिया डाबी ने आईपीएस मनीष कुमार में 22 अप्रैल 2023 को कोर्ट मैरिज की है. इस बात की खबर हाल ही में उन्होंने सामने आई है, जिसको लेकर कोई बड़ा सामाजिक कार्यक्रम आने वाले दिनों में हो सकता है. वर्तमान में टीना डाबी के घर पर दो-दो खुशियां है, जिसको लेकर परिवार काफी खुश है. 

Trending news