क्यों IAS टीना डाबी इंस्टा पर कह रही 'मारे हिवड़ा में नाचे मोर'? वायरल हुई कुछ खास फोटोज
Advertisement

क्यों IAS टीना डाबी इंस्टा पर कह रही 'मारे हिवड़ा में नाचे मोर'? वायरल हुई कुछ खास फोटोज

IAS Tina Dabi New Photo Viral:  टीना डाबी ने इंस्टाग्राम पर मशहूर गाना 'मारे हिवड़ा में नाचे मोर' को टैग किया. यह फोटो शेयर होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. 

क्यों IAS टीना डाबी  इंस्टा पर कह रही 'मारे हिवड़ा में नाचे मोर'? वायरल हुई कुछ खास फोटोज

IAS Tina Dabi New Photo Viral: राजस्थान की जैसलमेर की नई कलेक्टर IAS टीना डाबी (IAS Tina Dabi) सोशल मीडिया पर छाई रहती है. वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती है, जो चंद मिनटों में इंटरनेट वायरल हो जाता है. यूपीएससी 2015 बैच टॉप करने  के बाद से टीना डाबी चर्चाओं में रही हैं.

टीना डाबी सबसे चर्चित आईएएस में से एक हैं. हाल ही में टीना डाबी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी पर एक फोटो शेयर की, जिसमे वह जैसमेलर के फोक सिंगर मामे खान (Singer Mame Khan) के साथ खड़ी दिखाई दे रही हैं. 

अपनी चीजों को लेकर अप-टू-डेट रहने वाली IAS टीना डाबी की इस नई फोटो ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. जैसलमेर की नई कलेक्टर बनने के बाद से ही आए दिन वह अपने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ नई-नई फोटोज के जरिए एक मैसेज देती रहती हैं. वहीं, IAS टीना डाबी का बड़ी शख्सियत से मिलना-जुलना होता रहा है. इस बार टीना की मशहूर सिंगर मामे खान से मुलाकात हुई. 

मशहूर गाना किया टैग 
इसके बाद टीना डाबी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर सिंगर मामे खान के साथ एक फोटो डाली, जिसमे उन्होंने कैप्शन लिखा कि जैसलमेर की शान के साथ, मामे खान जी. इसी के साथ टीना ने मामे खान का एक मशहूर गाना 'मारे हिवड़ा में नाचे मोर' भी टैग किया. यह फोटो शेयर होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. 

fallback

सिंगर मामे खान टीना डाबी के साथ शेयर की फोटोज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mame Khan (@mame_khan)

इसी के सीथ मशहूर सिंगर मामे खान ने भी अपने इंस्टा पर टीना डाबी के साथ फोटो साझा की, जिसमें उन्होंने टीना की तारीफ करते हुए लिखा कि कुछ लोग जिनसे आप मिलते हैं और वे अपने पीछे एक अमिट छाप छोड़ते हैं टीना डाबी जी एक ऐसा व्यक्ति है. उनकी क्षमता, दयालु स्वभाव और उनके काम के प्रति समर्पण के कारण, हम उन्हें जैसलमेर की कलेक्टर के रूप में पाकर धन्य हैं. वहीं, उन्होंने IAS टीना डाबी को इस शानदार मुलाकात के लिए थैंक्स भी लिखा. 

अन्य खबरें 

मसूरी में बिहार के इस IAS के गाने पर थिरक चुकी हैं टीना डाबी, अब वायरल हो रहा वीडियो

महरीन काजी के हथेली सज गई अतहर के नाम की मेहंदी, फैंस हुए भाभी जी की स्माइल पर फिदा

 

 

Trending news