दीवाली पर सुनहरी रोशनी में नहाया गोल्डन सिटी, रात में और बढ़ेगी खूबसूरती
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1407682

दीवाली पर सुनहरी रोशनी में नहाया गोल्डन सिटी, रात में और बढ़ेगी खूबसूरती

जैसलमेर में दीवाली पर शहर को चमकाने के लिए नगरपरिषद और जिला प्रशासन ने कमर कस ली है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से वीसी में मिले निर्देशों में इस बार दीवाली को भव्य तरीके से मनाने की तैयारियां शुरू हो गई है.

दीवाली पर सुनहरी रोशनी में नहाया गोल्डन सिटी, रात में और बढ़ेगी खूबसूरती

Jaisalmer: जैसलमेर में दीवाली पर शहर को चमकाने के लिए नगरपरिषद और जिला प्रशासन ने कमर कस ली है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से वीसी में मिले निर्देशों में इस बार दीवाली को भव्य तरीके से मनाने की तैयारियां शुरू हो गई है. शहर के सभी चौराहे को रंगदार रोशनी से सजाया गया है. शहर को दुल्हन की तरह सजाया गया हैl 
जैसलमेर नगर परिषद सभापति हरिवल्लभ कल्ला ने बताया कि शहर को दुल्हन की तरह सजाने की तैयारियां शुरू हो गई है. मुख्य सड़कों और चौराहों पर रंग-बिरंगी रोशनी की जा रही है.

चौराहों पर की गई रोशनी की सजावट

सभापति ने बताया कि शहर के मुख्य चौराहों को आकर्षक रोशनी से सजाया जा रहा है. इसके लिए विशेष एलईडी लाइट का उपयोग किया जा रहा है. इसके साथ ही सड़क के बीच में पीले पत्थरों के लगे पोल पर भी आकर्षक पीली लाइट लगाई जा रही है. उन्होंने बताया कि गड़ीसर चौराहे, एयर फोर्स चौराहे, जेएनवी कॉलोनी चौराहा, हनुमान चौराहा और विजय स्तम्भ चौराहे को सजाया जा रहा है. इसके साथ ही शहर के अन्य चौराहों और मुख्य सड़कों को भी शानदार सजावट से सजाने की तैयारियां जारी है.
सैलानियों का सजावट से करेंगे स्वागत
हरिवल्लभ कल्ला ने बताया कि दीपावली का त्यौहार मनाने के साथ साथ आकर्षक रोशनी से सैलानियों का भी स्वागत किया जाएगा. उन्होंने बताया कि शहर में सैलानियों की आवक होने पर शहर में शाम को उनको गोल्डन सिटी जैसलमेर सबसे आकर्षक रूप में नजर आएगी. इस तरह हम सैलानियों का स्वागत भी सजावट के साथ करेंगे ताकि वे इस दीपावली को यादगार तरीके से मना सके.

ये भी पढ़ें..

दिवाली से पहले गहलोत सरकार का संविदा कर्मियों को बड़ा तोहफा

धनतेरस पर 27 साल बाद अनोखा संयोग, जानें शुभ मुहूर्त और कुबेर और धंवन्तरी देव की पूजा विधि

Trending news