BJP ओबीसी मोर्चा की जिला कार्यकारिणी की बैठक, विधानसभा चुनाव में OBC वर्ग की रणनीति हुई तय
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1397865

BJP ओबीसी मोर्चा की जिला कार्यकारिणी की बैठक, विधानसभा चुनाव में OBC वर्ग की रणनीति हुई तय

 ओबीसी मोर्चा जिला कार्यकारिणी के सदस्यों की बैठक जिलाध्यक्ष खेमाराम सुथार की अध्यक्षता में आयोजित की गई.

BJP ओबीसी मोर्चा की जिला कार्यकारिणी की बैठक, विधानसभा चुनाव में OBC वर्ग की रणनीति हुई तय

जैसलमेर: ओबीसी मोर्चा जिला कार्यकारिणी के सदस्यों की बैठक जिलाध्यक्ष खेमाराम सुथार की अध्यक्षता में आयोजित की गई. बैठक में ओबीसी वर्ग के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई.वहीं, इस बैठक में मुख्य दो बिंदुओं पर विशेष चर्चा की गई, जिसमें पहली आगामी जनवरी माह में जैसलमेर-पोकरण विधानसभा के ओबीसी वर्ग का एक विशाल सम्मेलन आयोजित किया जाना है, जिसकी तैयारियों को लेकर चर्चा की गई वही दूसरी विधानसभा चुनाव 2023 में ओबीसी वर्ग पर भाजपा किस प्रकार मजबूत पकड़ बना सके इस संबंध में भी चर्चा की गई.

पत्रकार पर हुए हमले की निंदा

ओबीसी मोर्चा जिला कार्यकारिणी जिलाध्यक्ष खेमाराम सुथार ने बताया कि शनिवार को बाड़मेर के एक पत्रकार व RTI कार्यकर्ता सबलसिंह पर दिनदहाड़े कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा हमला किया गया.जब ऐसे माहौल में देश का चौथा स्तंभ ही सुरक्षित नहीं है तो आम जनता के बारे में क्या ही कहा जा सकता. वर्तमान राज्य सरकार द्वारा ऐसे असामाजिक तत्वों पर कोई कठोर कार्रवाई नहीं की जाती है, जिससे दिनों दिन उनके हौसले बढ़ते जा रहे हैं और जिले के साथ ही प्रदेश में आए दिन ऐसी घटनाएं बढ़ रही है जिसकी हम खुली निंदा करते हैं.

बैठक में ये नेता रहे मौजूद
इस बैठक में जिलाध्यक्ष के साथ ही ,ओबीसी मोर्चा के नगर अध्यक्ष अजय सिंह राहड़, भाजपा ओबीसी मोर्चा जिला उपाध्यक्ष सुशील सोनी,जिला आई  टी. संयोजक द्वारका जी देय्या, मण्डल अध्यक्ष भेंसड़ा, अमराराम सैन, सम मण्डल अध्यक्ष गोपाल प्रजापत,नगर मंडल उपाध्यक्ष कैलाश माली,नगर उपाध्यक्ष लोकेंद्र सिंह,नगर मंत्री भंवर लाल कुमावत, नगर महामंत्री विक्की सेवक,भवानी सिंह , गजेंद्र सोलंकी,सुरेश चौहान, हुकुम चौहान, स्वरूप सिंह, महावीर सिंह, अरुण शर्मा,भानु प्रताप, जीतु सहित अन्य कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Trending news