'दोस्त को लेने जा रहा हूं...', कहकर घर से निकला युवक, तीन दिन बाद जंगल में मिला शव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1360133

'दोस्त को लेने जा रहा हूं...', कहकर घर से निकला युवक, तीन दिन बाद जंगल में मिला शव

Jailsalmer: मोहनगढ़ पुलिस ने कुछ दिन पूर्व में हुई हत्या की वारदात में शामिल आरोपी को गिरफ्तार किया है. यह बताकर घर से निकले थे कि रामगढ़ से मोटर साइकिल लेकर आया है, जो रास्ता भटक गया है मैं उसको लेने जा रहा जा रहा हूं. 

हत्या की वारदात में शामिल आरोपी गिरफ्तार.

Jailsalmer: मोहनगढ़ पुलिस ने कुछ दिन पूर्व में हुई हत्या की वारदात में शामिल आरोपी को गिरफ्तार किया है. गौरतलब है कि गत 13 सितंबर को राजेन्द्रसिंह पुत्र सतनामसिंह निवासी पानीवाला पीएस डिबी जिला हनुमानगढ़ हाल चक 2 एमजीएम मोहनगढ़ जिला जैसलमेर ने पुलिस थाना मोहनगढ़ पर रिपोर्ट पेश की थी कि उसके पिता सतनाम सिंह पुत्र हसांसिंह, जो काश्त पर मुरबा चक नंबर 06 डीएमडब्लू सुल्ताना में रहते है, जो गत 10 सितंबर को सुबह साढ़े नौ बजे मुरब्बा से ताउ नथूसिंह को यह बताकर गए थे कि रामगढ़ से मोटर साइकिल लेकर आया है, जो रास्ता भटक गया है मैं उसको लेने जा रहा जा रहा हूं. वह वापस लौट कर नहीं आए.

डांवर माईनर के बीच जंगल में मिला शव
दोपहर किसी ने बताया कि सुल्ताना 6 डीएम डांवर माईनर के बीच जंगल में शव पड़ा है. मौके पर जाकर देखा तो उसके पिता का शव मिला. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. पुलिस अधीक्षक जैसलमेर भंवरसिंह नाथावत ने मोहनगढ़ थानाधिकारी भवानीसिंह को घटनास्थल का सूक्ष्मता से निरीक्षण करने को कहा.

इस पर थानाधिकारी भवानी सिंह मय टीम ने मर्ग जांच में घटनास्थल की बीटीएस की सीडीआर मंगवाई जाकर विश्लेषण कर तकनीकी अनुसंधान के आधार पर संदिग्ध राजेन्द्रसिंह पुत्र जीतसिंह निवासी 16 पीडी शास्त्रीनगर व उसके साथी सोनूसिंह पुत्र रेशमसिंह निवासी शास्त्रीनगर पुलिस थाना रामगढ जिला जैसलमेर को चिन्हित कर दस्तयाब किया और पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. उसे न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया गया.

ये भी पढ़ें- सरकारी दफ्तर में घुस कर विधवा महिला से किया दुष्कर्म, खूब चीखती रही पीड़िता, मुंह खोलने पर दी थी धमकी

पुलिस की पूछताछ जारी
प्रकरण में शेष शरीक आरोपी राजेन्द्रसिंह पुत्र दर्शनसिंह निवासी कजकपुरा पुलिस थाना सदर अलवर की तलाश कर हिम्मत नगर गुजरात से दस्तयाब कर पूछताछ की गई तो प्रकरण की घटना में शरीक होना पाया गया. आरोपी को गिरफ्तार कर पेश न्यायालय कर पीसी रिमाण्ड प्राप्त किया गया. मामले में पुलिस की जांच अभी जारी है. पुलिस टीम में थानाधिकारी भवानीसिंह, कांस्टेबल जितेन्द्र कुमार, देवेन्द्र कुमार, श्रीरामनाथ, गेनाराम, जयप्रकाश, जीवणाराम तथा साईबर सेल से हजारसिंह और भीमराव सिंह को शामिल किया गया.

Reporter-Shanker Dan

Trending news