चाकसू: पंचायत समिति सभागार में साधारण सभा की बैठक, तहसीलदार-BDO समेत जनप्रतिनिधि मौजूद
Advertisement

चाकसू: पंचायत समिति सभागार में साधारण सभा की बैठक, तहसीलदार-BDO समेत जनप्रतिनिधि मौजूद

जिले के चाकसू में पंचायत समिति सभागार में प्रधान उगंता चौधरी की अध्यक्षता में साधारण सभा का आयोजन किया गया.

चाकसू: पंचायत समिति सभागार में साधारण सभा की बैठक, तहसीलदार-BDO समेत जनप्रतिनिधि मौजूद

जयपुर: जिले के चाकसू में पंचायत समिति सभागार में प्रधान उगंता चौधरी की अध्यक्षता में साधारण सभा का आयोजन किया गया. बैठक में विभिन्न ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों ने अपने अपने विभाग की संचालित योजनाओं की जानकारी दी बीसलपुर परियोजना से जुड़े हुए गांवों में घर-घर जल कनेक्शन अति शीघ्र करवाने के लिए सहायक अभियंता बीसलपुर परियोजना को निर्देशित किया. स्वच्छ भारत मिशन के तहत तरल और ठोस कचरा प्रबंधन के कार्यों को प्रत्येक गांव में करवाने पर चर्चा की गई.बैठक में जलदाय विभाग, सार्वजनिक निर्माण विभाग एवं पशुपालन विभाग से कोई भी अधिकारी उपस्थित नहीं होने पर सदन में नोटिस जारी करने का प्रस्ताव लिया गया.

बैठक में उपस्थित ग्राम पंचायत बाड़ापदमपुरा सरपंच अर्जुन मीना ने अधिकारियों से कहा कि पिछली बैठक में भी सार्वजनिक निर्माण विभाग से कोई अधिकारी ,कर्मचारी मौजूद नही था जिसका भी नोटिस देने की प्रस्ताव लिया गया था उसके बावजूद भी आज भी pwd विभाग से कोई अधिकारी मौजूद नहीं है, जब सम्बंधित विभाग के अधिकारी मौजूद ही नहीं रहते हैं तो समस्या समाधान कैसे होंगे. बैठक में पंचायत समिति की वार्षिक कार्य योजना का अनुमोदन किया.

इस दौरान विकास अधिकारी रेखा मीणा, तहसीलदार अजीत बुंदेला,खंड मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. सौम्य पंडित,सहायक विकास अधिकारी रामबक्स जाट ,राममनोहर सिंह गुर्जर , अर्जुन मीना सरपंच ग्राम पंचायत बाड़ापदमपुरा ,शंकर गुर्जर सरपंच ग्राम पंचायत काठावाला, कन्हैया लाल बागड़ा सरपंच ग्राम पंचायत टूमलीकाबास,ग्राम पंचायत सवाई माधोसिंहपुरा सरपंच रामजीलाल यादव एवं विद्युत ,कृषि विभाग समेत अन्य विभागों के अधिकारी व कई जनप्रतिनिधि मौजूद रहे.

Trending news