Stephanie Matto: बोतल में घिनौनी चीज बेचकर यह महिला बनी करोड़पति, बिजनेस जानकर सर पकड़ लेंगे आप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1208563

Stephanie Matto: बोतल में घिनौनी चीज बेचकर यह महिला बनी करोड़पति, बिजनेस जानकर सर पकड़ लेंगे आप

Stephanie Matto Fart Business: यूं तो पैसे कमाने के हजार तरीके हैं, कुछ लोग तो अजीबोगरीब तरीके से ही पैसे कमा लेते हैं. कुछ ऐसा ही हैरान करने वाला बिजनेस चला रही थी यूट्यूबर स्टेफनी मट्टो.

यूट्यूबर स्टेफनी मट्टो

Stephanie Matto Fart Business: यूं तो पैसे कमाने के हजार तरीके हैं, कुछ लोग तो अजीबोगरीब तरीके से ही पैसे कमा लेते हैं. कुछ का तो पैसे कमाने का तरीका इतना अजीब होता है कि हम सोचने को ही मजबूर हो जाते हैं कि ऐसा भी होता है क्या.

कुछ ऐसा ही हैरान करने वाला बिजनेस चला रही थी यूट्यूबर स्टेफनी मट्टो. दरअसल बिना कोई काम के ही स्टेफनी करोड़ों रुपये कमा लिया करती थी. क्यों अजीब लगा ना पर यह बिलकुल सच है कि वह बिना किसी मेहनत के ही करोड़ों की मालकिन बन गईं. दरअसल, वह अंजान लोगों को कांच की बोतल में अपना पाद बेचकर पैसे कमाती थी.

यह भी पढ़ें-Kim Kardashian: 41 की उम्र में 4 बच्चों की मां दिखना चाहती हैं यंग, जवान दिखने के लिए पॉटी खाने को तैयार

दरअसल, स्टेफनी एक डब्बे में अपने गैस को भर कर रखती थी. एक पाद भरी जार की कीमत 1000 डॉलर रखी गई थी जो भारतीय मुद्रा में करीब 80 हजार बनेगा. यूट्यूबर तब चर्चा में आई थीं जब उन्होंने फार्ट बेचने का पूरा प्रोसेस एक वीडियो में समझाया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ और स्टेफनी दुनियाभर में चर्चा में आ गई.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Stephanie Matto (@stepankamatto)

इस तरह से तैयार करती थीं जार 
स्टेफनी ने एक वीडियो में बताया कि कैसे वह अपने खान-पान का पूरा ख्याल रखती थीं और अच्छे गैस के लिए बीन्स, प्रोटीन शेक, दही, उबले हुए अंडे और दही को डायट में लेती थी. जिसके बाद जब भी गैस बनना शुरू होता था तो वह कांच की छोटी बोतल में भर लेती थी. उनके बोतल में कुछ फूलों की पत्तियां भी डाली रहती थी ताकि वह गैस की तीव्र दुर्गंध को कम कर दें. इस बिजनेस से वह सिर्फ एक हफ्ते में ही 37 लाख रुपये तक की कमाई कर लेती थी.

बिजनेस करना पड़ा बंद
स्टेफनी को इस बिजनेस की वजह से हेल्थ से जुड़ी समस्याएं आने लगी, जिसके बाद उन्होंने इसे बंद कर दिया और फिलहाल वह अपने फोलोअर्स के साथ अपनी लव लाइफ शेयर करती रहती हैं. 

Trending news