Virat Kohli : विराट कोहली से गले मिली, किस किया और रोने लगी महिला, सामने आया भावुक करने वाला Video
Advertisement

Virat Kohli : विराट कोहली से गले मिली, किस किया और रोने लगी महिला, सामने आया भावुक करने वाला Video

Virat Kohli Video: विराट कोहली (Virat Kohli) अपना 500वां मैच खेल रहे हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रहे दूसर मैच में उन्होंने शतक जड़ा. मैच के बाद कोहली वेस्टइंडीज के खिलाड़ी जोशुआ डा सिल्वा (Joshua Da Silva) की मां से मिले. जोशुआ की मां विराट से मिलकर भावुक हो गईं. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

 

Virat Kohli : विराट कोहली से गले मिली, किस किया और रोने लगी महिला, सामने आया भावुक करने वाला Video

Virat Kohli Viral Video: विराट कोहली (Virat Kohli) क्रिकेट जगत के महानतम खिलाड़ियों में से एक हैं. खेल के दौरान उनकी आक्रामकता और पैशन के लोग दीवाने हैं. ऐसा शायद ही कोई क्रिकेट प्रेमी होगा, जो उनसे ना मिलना चाहता है. हाल ही में उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना 500वां अंतरराष्ट्रीय मैच खेला. जिसमें उन्होंने 121 रन बनाए. इस मैच के बाद का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसकी चारों तरफ चर्चा हो रही है.  Virat Kohli से एक महिला गले मिलती है, किस करती है, और भावुक हो कर रोने लगती है. आपको बता दें कि वो महिला वेस्टइंडीज के खिलाड़ी जोशुआ डा सिल्वा (Joshua Da Silva) की मां हैं, जिन्हें विराट कोहली से मिलने की दिली तमन्ना थी. 

विराट कोहली ने खाला अपना 500वां मैच

इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच हो रहा दूसरा टेस्ट मैच विराट कोहली के लिए बहुत खास है, क्यों कि वो अपना 500वां मैच खेल रहे हैं. इस मैच की पहली पारी में विराट में शतक जड़ दिया, जिससे एक और रिकॉर्ड उनके नाम जुड़ गया. अपने 500वें मैच में शतक लगाने वाले वो दुनिया के पहले बल्लेबाज बन गए, और 500 मैचों में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी. 

देखिए वीडियो...

वायल हुई थी विराट और  जोशुआ की स्टंप चैट

इसी मैच में विराट कोहली अपने शतक के नजदीक थे, तब उनकी और वेस्टइंडीज के खिलाड़ी जोशुआ डा सिल्वा (Joshua Da Silva) की एक स्टंप माइक रिकार्डिंग सामे आई थी, जिसमें जोशुआ विराट से कह रहे थे "मैं चाहता हूं आप शतक पूरा करें, मेरी मां आपकी बहुत बड़ी फैन हैं, और मैच के बाद वो आपसे मिलना चाहती हैं. मेरी मां ने मुझसे कहा कि वो आपसे मिलने के लिए मैच देखने आई हैं. ये सुन कर मुझे विश्वास नहीं हुआ." 

विराट दुनिया के महान खुलाड़ियों में से एक

दूसरे दिन मैच खत्म होने के बाद जोशुआ की मां इंडिया टीम की बस के पास कोहली से मिलीं. उन्होंने विराट को गले लगाया, प्यार से गाल पर किस किया, और रोने लगीं. ये दृश्य देखकर वहां मौजूल लोग भावुक हो गए और इसे कैमरे में कैद कर लिया. बाद में पत्रकारों से बात करते हुए जोशुआ की मां ने कहा "कोहली हमारे जीवनकाल में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं. इसलिए मेरे लिए उनसे मिलना और मेरे बेटे को उनके साथ खेलते हुए देखना अहम है." 

ये भी पढ़ें...

जोहान्सबर्ग में हुआ जोरदार ब्लास्ट, धमाके से हवा में उड़ गईं कारें...देखिए Video

Trending news