चाकसू ग्राम सेवा सहकारी समिति संचालक मंडल का किया स्वागत, ये रहे मौजूद
Advertisement

चाकसू ग्राम सेवा सहकारी समिति संचालक मंडल का किया स्वागत, ये रहे मौजूद

Jaipur:  चाकसू ग्राम सेवा सहकारी समिति संचालक मंडल का स्वागत किया.

चाकसू ग्राम सेवा सहकारी समिति संचालक मंडल का किया स्वागत, ये रहे मौजूद

Jaipur: राजस्थान राज्य सहकारी सहकारी निर्वाचन प्राधिकरण के सुनिश्चित कार्यक्रम के अनुसार चाकसू ग्राम सेवा सहकारी समिति संचालक मंडल के चुनाव शान्ति पूर्वक सम्पन्न हो जाने के बाद निर्वाचित पदाधिकारियों और संचालक मंडल के सदस्यों का स्वागत किया गया.

कोटखावदा रोड पर स्थित सहकारी समिति के कार्यालय परिसर पर नवनिर्वाचित अध्यक्ष शंकरलाल शर्मा और उपाध्यक्ष पत्रकार फकरुद्दीन की अध्यक्षता में सम्पन्न कार्यक्रम में निर्वाचित सदस्यों हनुमान सहाय पंडा,श्रीमती ममता,
भंवरलाल बैरवा, दिनेश कुमार बड़जात्या, सुरेशकुमार हेमराज सैनी, मूलचंद मीणा, जमीला बानो और राजेंद्र कुमार का सदस्यों ने साफा पहनाकर, माल्यार्पण के साथ स्वागत किया.

इस अवसर विशेष रूप से आमंत्रित जार उप शाखा चाकसू के पत्रकारों का भी अध्यक्ष शंकरलाल शर्मा और फकरुद्दीन भाई ने स्वागत कर सकारात्मक सहयोग करते रहने का अनुरोध किया. कृषि मंडी चाकसू के पूर्व अध्यक्ष कैलाश शर्मा, पूर्व पार्षद मेहराज खान, भाजपा नेता रामावतार बैरवा सहित उपस्थित गणमान्य लोगों का भी स्वागत किया गया.

इस अवसर पर नवनिर्वाचित अध्यक्ष शंकरलाल शर्मा ने उपस्थित सदस्यों और गणमान्य लोगों का सहयोग के लिए आभार व्यक्त करते हुए कहा कि समिति के सदस्यों ने मेरे पर विश्वास करते हुए जो दायित्व दिया है, उसका निष्ठापूर्वक, ईमानदारी पूर्वक निर्वहन करते हुए समिति के सदस्य कृषक भाईयों के हित में कार्य करते रहेंगे. निर्वाचित सभी सदस्यों को साथ रखते हुए उनकी सहमति से समिति के कारोबार को आगे बढ़ाते रहेंगे

उपाध्यक्ष फकरूद्दीन भाई ने जो एक पत्रकार भी हैं सभी का धन्यवाद करते हुए विश्वास दिलाया कि सदस्य किसानो को फसल के समय अनुदान में मिलने वाला खाद- बीज और कीटनाशक की उपलब्धता सुनिश्चित करेंगे. किसानो की हर समस्या के समाधान में आगे रहेंगे. ग्राम सेवा सहकारी समिति चाकसू के व्यवस्थापक शिव प्रसाद शर्मा ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों और सदस्यों का माला पहनाकर स्वागत करते हुए बताया कि चाकसू उपखंड की सबसे पुरानी समिति है जो अनवरत सदस्य किसानो के हित में काम करती आ रही है.

समिति के लगभग 822 ऋणी और अऋणी सदस्य हैं. स्वयं का भवन, गोदाम, कार्यालय और मुख्य सड़क पर दुकानें भी है. समिति सार्वजनिक वितरण प्रणाली के तहत पात्र परिवारों को राशन सामग्री भी वितरित करने का कार्य सफलता पूर्वक करती आ रही है. सभी लोगों का समिति को सहयोग और समर्थन मिलता रहा तो अन्य क्षेत्रो में भी काम बढ़ा सकते हैं. व्यवस्थापक शिवप्रसाद शर्मा ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया.

Reporter- Amit Yadav

ये भी पढ़े: अशोक गहलोत पर जब पहली बार सोनिया गांधी ने जताया था भरोसा, सौंपी थी ये बड़ी जिम्मेदारी

ये भी पढ़े: राहुल गांधी करेंगे राजस्थान के नए सीएम के नाम का फैसला, सोनिया गांधी और अशोक गहलोत के साथ बैठक जल्द

Trending news