IAS टीना डाबी से लेकर इन अधिकारियों ने की लव मैरिज, वैलेंटाइन वीक में पढ़ें लव स्टोरी
Advertisement

IAS टीना डाबी से लेकर इन अधिकारियों ने की लव मैरिज, वैलेंटाइन वीक में पढ़ें लव स्टोरी

IAS and IPS love Stories: वैलेंटाइन वीक में आज पढ़िए आईएएस और आईपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी...जानें कैसे इनकी दोस्ती या पहली मुलाकात प्यार में बदली.  

IAS टीना डाबी से लेकर इन अधिकारियों ने की लव मैरिज, वैलेंटाइन वीक में पढ़ें लव स्टोरी

IAS and IPS love Stories: फरवरी का महीना चल रहा है और इसी महीने के पहले वीक को पूरी दुनिया में वैलेंटाइन वीक के रुप में मनाया जा रहा है. इसी के चलते हम आपको हमारे देश के कई आईएएस और आईपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं. आप भी पढ़े ये अनोखी और प्यारी लव स्टोरीज... 

fallback

IAS Tina Dabi: देश की फेमस और सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली IAS टीना डाबी ने पहली शादी टूट जाने के बाद आईएएस प्रदीप गंवाड़े से दूसरी रचाई. जानकारी के अनुसार, टीना डाबी और प्रदीप गंवाड़े कोरोना महामारी के दौरान मिले थे. इसके बाद आईएएस प्रदीप गंवाड़े ने टीना डाबी को प्रपोज किया और टीना डाबी ने भी उनके प्रपोजल को स्वीकर कर लिया, जिसके बाद दोनों ने जयपुर में शादी कर ली. 

fallback
 
IAS Athar Aamir Khan: हैंडसम आईएएस की लिस्ट में शामिल IAS  अतहर आमिर खान की पहली लव मैरिज IAS टीना डाबी से की, लेकिन दोनों का रिश्ता लंबा नहीं चला, जिसके बाद दोनों ने तलाक ले लिया. इसके बाद में ही IAS  अतहर आमिर खान की मुलाकात कश्मीर की कली कहलाने वाली डॉ. महरीन काजी से हुई और दोनों ने पिछले साल अक्टूबर 2022 में लव मैरिज की थी. बता दें कि टीना डाबी से तलाक के बाद अतहर आमिर खान और डॉ. महरीन काजी एक -दूसरे को डेट कर रहे थे. 

fallback

IAS Srishti Jayant Deshmukh: साल 2019 बैच की IAS सृष्टि जयंत देशमुख का जन्म भोपाल में हुआ था और उन्होंने 2018 में UPSC पास किया. इसके चलते उनकी ट्रेनिंग के दौरान कर्नाटक के नागार्जुन बी गौड़ा से मुलाकात हुई और दोनों की दोस्ती प्यार मे बदल गई. इसके बाद दोनों ने ढाई साल तक डेट किया और फिर साल 2022 में प्रेम विवाह कर लिया. 

fallback

IAS Tushar Singla: आईएएस तुषार सिंगला और आईपीएस नवजोत सिमी की लव स्टोरी काफी चर्चा में रहती है. IPS नवजोत सिमी साल 2018 बैच की आईपीएस हैं. वहीं, आईएएस तुषार सिंगला साल 2015 बैच के अफसर हैं. दोनों की मुलाकात एक  कैजुअल तरीके से हुई थी, जिसके बाद दोनों में प्यार हो गया. शादी के लिए दोनों को नौकरी के कारण वक्त नहीं मिल पा रहा था, इसलिए नवजोत सिमी 14 फरवरी 2020 को वैलेंटाइंस डे पर बंगाल तुषार सिंगला के पास पहुंच गई जहां दोनों ने रजिस्टर्ड मैरिज की. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान का बदलेगा मौसम, फिर चलेंगी सर्द हवाएं

Trending news