चाकसू में कोटखावदा तहसील कार्यालय में रजिस्ट्री को लेकर हंगामा, दोनों पक्ष पहुंचे थाने
Advertisement

चाकसू में कोटखावदा तहसील कार्यालय में रजिस्ट्री को लेकर हंगामा, दोनों पक्ष पहुंचे थाने

कोटखावदा तहसील कार्यालय में एक रजिस्ट्री के मामले को लेकर अच्छा खसा हंगामा हो गया और इसे लेकर ऐडवोकेट, जनप्रतिंधी और कुछ लोगों ने तहसील कार्यालय के मुख्य दरवाजे को बंद कर धरने पर बैठ गए.

चाकसू में कोटखावदा तहसील कार्यालय में रजिस्ट्री को लेकर हंगामा, दोनों पक्ष पहुंचे थाने

Chaksu: कोटखावदा तहसील कार्यालय में एक रजिस्ट्री के मामले को लेकर अच्छा खसा हंगामा हो गया और इसे लेकर ऐडवोकेट, जनप्रतिंधी और कुछ लोगों ने तहसील कार्यालय के मुख्य दरवाजे को बंद कर धरने पर बैठ गए. साथ हीं, तहसीलदार के खिलाफ रिश्वत मांगने का आरोप लगाकर उसे निलंबित करने की मांग करने को लेकर प्रदर्शन करने लग गए. 

वहीं, इस मामले को लेकर दोनों ही पक्ष पुलिस थाने पहुंचे यंहा कोटखावदा तहसीलदार ने पुलिस को राजकार्य में बाधा पहुंचाने,  महिला अधिकारी और स्टाप के साथ अभ्द व्यवहार आदि की रिपोर्ट दी. 

यह भी पढ़ेंः आखिर राजमाता गायत्री देवी ने क्यों छोड़ी थी राजनीति, जानें इंदिरा गांधी से मनमुटाव की वजह?

तहसीलदार सृष्टि जैन ने बताया कि इन्होने 2 रजिस्ट्री के दस्तावेज समय से दी, जिसका नियमानुसार पंजीकरण कर दिया गया. बाद में कार्यलय समय के बाद एक रजिस्ट्री आई, उसके दस्तावेजों कांट-छांट हो रहीं थीं इसलिए उसे कल पेश करने की बात कहकर वापस कर दी, जिससे लोग गलत तरीके से हंगामा करते रहे.

वहीं, दूसरे पक्ष ने आरोप लगाया कि तहसीलदार जैन ने रजिस्ट्री के दस्तावेजों में कमी निकलकर रिश्वत की मोटी रकम मांग की, जिस पर दोनों पक्ष एक दूसरे के प्रति कार्रवाई को लेकर थाने पहुंचे, यंहा थाना प्रभारी विजय सिंह की मौजूदगी में जनप्रतिनधियों, बार कौंसिल के पदाधिकारियों ने दोनों पक्षो के राजीनामा करवा दिया. 

Reporter- Amit Yadav 

जयपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य बड़ी खबरें 

राजस्थान में इस तारीख से शुरू होगा मानसून का दूसरा दौर, आज इन जिलों में हो सकती है बारिश

Photos: सावन में घर लाएं ये चीजें, भोलेनाथ की कृपा से बरसेगा धन ही धन

 

 

Trending news