उदयपुर हत्याकांड: ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह का बयान,बोले- दोषियों को मिले कड़ी सजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1240171

उदयपुर हत्याकांड: ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह का बयान,बोले- दोषियों को मिले कड़ी सजा

आरोपियों को घटना के चार घंटों के भीतर पकड़ने में सफलता हासिल की है. ऊर्जा मंत्री ने कहा कि ऐसे अपराध नहीं हो इसकी राज्य सरकार और पुलिस के साथ हम सबकी भी जिम्मेदारी है. 

उदयपुर हत्याकांड: ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह का बयान,बोले- दोषियों को मिले कड़ी सजा

Jaipur: कन्हैयालाल टेलर हत्याकांड पर ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी से कहा कि विभत्स घटना के दोषियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए. एनआईए इस पूरे मामले पर गहनता से जांच करेगी. प्रारंभिक जानकारी में आतंकी कनेक्शन सामने आ रहा है. इस पूरे मामले में राजस्थान सरकार और पुलिस ने गंभीरता से काम किया है.

आरोपियों को घटना के चार घंटों के भीतर पकड़ने में सफलता हासिल की है. ऊर्जा मंत्री ने कहा कि ऐसे अपराध नहीं हो इसकी राज्य सरकार और पुलिस के साथ हम सबकी भी जिम्मेदारी है. प्रदेश सरकार इस पूरी घटना को गंभीरता से ले रही ताकि ऐसे मामलों की पुनरावृति नहीं हो.

क्या है मामला

बता दें कि उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल पर धारदार हथियारों से तबाड़तोड़ हमला किया गया और उसकी निर्मम हत्या कर दी गई है.मामला मालदास स्ट्रीट इलाके का है. पुलिस का कहना है कि मृतक ने कुछ दिन पहले नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर की थी. जिसके बाद कन्हैयालाल की बीच बाजर में हत्या कर दी गई. हत्या के विरोध में व्यापारियों ने इलाके के बाजार बंद कर दिए हैं. मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

उदयपुर में इस समय कर्फ्यू लगा दिया गया है. साथ ही राजस्थान के कई इलाकों में धारा 144 लागू कर दी गई है. इसके अलावा प्रदेश में इंटरनेट की सेवाएं भी बंद कर दी गईं हैं.  पुलिस ने दर्जी कन्हैयालाल की निर्मम हत्या के मामले में बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि इस मामले के तार आतंकी कनेक्शन से जुड़े हैं. 

गैस मोहम्मद का कनेक्शन पाकिस्तान और अरब के देशों से जुड़ा हुआ है.  गैस मोहम्मद पाकिस्तान में करीब डेढ़ महीने तक रुककर ट्रेनिंग भी ली थी. हालांकि, किस आतंकी संगठन से जुड़ा हुआ था इसकी जानकारी अभी सार्वजनिक नहीं की गई है. गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव ने यह जानकारी दी है. मामले को लेकर NIA को जांच सौंपी गई है. 

यह भी पढे़ं- उदयपुर हत्याकांड का कराची कनेक्शन, कन्हैयालाल का हत्यारा जाकिर नाइक को मानता था आका

उदयपुर की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 

Trending news