जयपुर: डूबने से दो युवकों की मौत, चाकसू के ठिकरिया गुजरान गांव का है मामला
Advertisement

जयपुर: डूबने से दो युवकों की मौत, चाकसू के ठिकरिया गुजरान गांव का है मामला

Jaipur: जयपुर जिले के चाकसू उपखंड के ठिकरिया गुजरान गांव से दिल दहलाने वाली खबर है, जहां फार्म पौंड में दो युवकों की डूबने से मौत हो गई. इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है.

 

फाइल फोटो.

Jaipur: जयपुर जिले के चाकसू उपखंड के ठिकरिया गुजरान गांव में कृषि कार्य के दौरान फार्म पौंड में डूबने से दो जनों कि मौत हो गई.सूचना पर कोटखावदा थाना अधिकारी विजय सिंह मय जाप्ते मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद सचिन व विकास को बाहर निकलकर उपजिला अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस व परिजनों ने बताया की सचिन व विकास गांव से बाहर खेत पर पशु करने गए थे, इस दौरान पैर फिलने से फार्म पौंड में विकास गिर गया, डूबने लगा.यह देखकर पास ही खड़ा सचिन भी विकास को बचाने के लिए पानी में कूद गया. 

इनकी आवाज सुनकर आसपास खेतो में काम कर रहे लोग मौके पहुंचे और पुलिस को सूचना दी.सूचना पर पुलिस कोटखावदा थाना अधिकारी विजय सिंह मय जाब्ते मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद दोनों को बाहर निकाला और उप जिला अस्पताल चाकसू पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने थाने के बाहर स्थित मोर्चरी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.इस दौरान चाकसू एसडीएम अशोक कुमार रिणवा भी वहां पर पहुंच गए. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई.जानकारी अनुसार सचिन दसवीं और विकास 6 क्लास में पढ़ता था.

Reporter-Arun Vaishnav

ये भी पढ़ें- RAS इंटव्यू पर किरोड़ी लाल मीणा की प्रेसवार्ता, RPSC समेत कॉपी जांचने वालों पर खड़े किए सवाल?

 

Trending news