पति और सास की प्रताड़ना से परेशान असिस्टेंट मैनेजर ने की आत्महत्या, हसबेंड गिरफ्तार
Advertisement

पति और सास की प्रताड़ना से परेशान असिस्टेंट मैनेजर ने की आत्महत्या, हसबेंड गिरफ्तार

Jaipur News: जयपुर के बजाज नगर इलाके में महिला के आत्महत्या के मामले में मृतका के पिता की ओर से उसके पति और सास के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. शिकायत के बाद पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है.

पति और सास की प्रताड़ना से परेशान असिस्टेंट मैनेजर ने की आत्महत्या, हसबेंड गिरफ्तार

Jaipur: जयपुर के बजाज नगर इलाके में महिला के आत्महत्या के मामले में मृतका के पिता की ओर से उसके पति और सास के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. शिकायत के बाद पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है. बजाज नगर पुलिस ने बताया कि दिल्ली से कुछ दिनों पहले ही एक दंपति ट्रांसफर होकर जयपुर में आया था.

यह भी पढ़ें- झाड़ियों में छिपे पैंथर ने युवक पर किया हमला, मालिक को बचाने को तेंदुए पर झपटी गाय

बजाज नगर इलाके में रह रहा था. पति-पत्नी दोनों ही सरकारी बैंक में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर कार्यरत थे. 13 नवंबर को मेघा ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मेघा के पिता का कहना है कि 7 फरवरी 2018 को दिल्ली में हुई मेघा कौशल और शिवम निझावन की शादी हुई थी. दोनों का ट्रांसफर मार्च-अप्रैल 2022 में दिल्ली से जयपुर हुआ था.

मेघा, शिवम और उसकी मां कमलेश निझावन जयपुर के गांधी नगर स्थित आरबीआई के स्टाफ क्वार्टर में रह रहे थे. शादी के बाद से ही मां-बेटे ने मेघा कौशल को पताड़ित किया जा रहा था. पति और सास की ओर से रोज प्रताड़ित किए जाने से परेशान होकर 13 नवंबर को मेघा ने अपने परिजनों को फोन कर उसे जयपुर आकर दिल्ली ले जाने को कहा. इस पर उसके परिजन उसी दिन ट्रेन से जयपुर के लिए रवाना हो गए. रास्ते में उनकी फोन पर मेघा से बात हुई तो उसने बताया कि उसे दिल्ली भेजने के लिए पति और सास मना कर रहे है. और उससे झगड़ा कर रहे है.

यह भी पढ़ें- ट्रेन से टकराया गिद्दों का झुंड, 4 की मौत, घायल को रेस्क्यू कर वन विभाग को सौंपा

जब मेघा के परिजन रात 9 बजे जयपुर पहुंचे तो उन्होंने मेघा से बात करने के लिए फोन मिलाया लेकिन कोई जवाब नही मिला. रात करीब साढे 9 बजे बजे एक अनजान व्यक्ति ने फोन कर परिवादी को बताया कि उनकी बेटी की तबीयत खराब है, उसे एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

परिजन जब एसएमएस अस्पताल पहुंचे तो पता चला कि मेघा की मौत हो चुकी है और शव को मोर्चरी में रखा है. मेघा के परिजनों ने पुलिस से जानकारी की तो पता चला कि मेघा ने फंदा लगाकर आत्महत्या की है. इस पर मेघा के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर मेघा की हत्या कर शव को फंदे से लटकाने का आरोप लगाते हुए दहेज हत्या का मामला दर्ज करवाया. मेघा के परिजनों ने मेघा के पति शिवम, सास कमलेश और शिवम के मामा संजय के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज करवाया है. बजाज नगर पुलिस ने मृतका के पति शिवम को गिरफ्तार कर आगे की पूछताछ शुरु कर दी है.

यह भी पढ़ें- दाऊद इब्राहीम के पाक कनेक्शन से लेकर अंडरवर्ल्ड डॉन बनने की कहानी, ऐसे बनी डी-कंपनी

Trending news