सुहागरात के बेड पर दुल्हन ने दिखाई ऐसी अदाएं, होश खो बैठा दूल्हा, वायरल हो गया वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1577407

सुहागरात के बेड पर दुल्हन ने दिखाई ऐसी अदाएं, होश खो बैठा दूल्हा, वायरल हो गया वीडियो

Dulhan Video Viral: दुल्हन सुहागरात की सेज पर अदाएं दिखा रही और डांस कर रही है, जिसकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो दूल्हा-दुल्हन की सुहागरात का है, जिसे देख आप भी दंग रह जाएंगे. 

सुहागरात के बेड पर दुल्हन ने दिखाई ऐसी अदाएं, होश खो बैठा दूल्हा, वायरल हो गया वीडियो

Dulha Suhagrat Viral Video: आजकल सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल हो जाता है. इसमें से ही सबसे ज्यादा वीडियो और फोटोज शादियों के सीजन में वायरल होते हैं. वहीं, इनदिनों इंटरनेट ने एक दुल्हन ने कहर मचा रखा है, जिसकों वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

इस मोबाइल और इंटरनेट की दुनिया आज इतनी बड़ी हो गई है कि हर कोई सब चीजें अपने कैमरे में कैद कर पूरी दुनिया में चंद मिनटों में वायरल हो जाता है. वहीं, कई लोगों यहां वायरल हो रहे है. इसी में से एक वीडियो एक दुल्हन का आजकल खूब छाया हुआ है. यह वीडियो दूल्हा-दुल्हन की सुहागरात का है, जिसे देख आप भी दंग रह जाएंगे. 

इस वेडिंग वाले सीजन में शादियों के वीडियो खूब छाए हुए हैं. इसमें दूल्हा-दुल्हन से लेकर रिश्तेदारों के कई मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं, लेकिन आज का वीडियो देख आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल यह वीडियो सुहागरात का है, जिसमें एक दुल्हन सुहागरात की सेज पर लाल साड़ी में सज-दज कर अपने दूल्हे का इंतजार कर रही है. 

यह भी पढ़ेंं: Viral Video: देवर की शादी में भाभी ने मचा दिया धमाल, डांस देख रिश्तेदार हैरान

सुहागरात के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दुल्हन सेज पर बैठी और हाथों में गुलाब का फूल लेकर अपने दूल्हे राजा बेसब्री से इंतजार कर रही होती है. वहीं, अचानक दुल्हन का मूड बदल जाता है और वह फूल को फेंक डांस करने लगती है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Muskan Tinku Yadav (@muskanyadav4731)

वीडियो में दुल्हन काफी सुंदर लग रही है. दुल्हन ने लाल रंग की साड़ी पहन रखी है और हाथों में गुलाब लिया हुआ है. इसी के साथ दुल्हन के गले में जयमाला भी पहनी हुई है. डांस करते वक्त दुल्हन ने ऐसी अदाएं दिखाई कि हर कोई अपने होश खो रहा है. वीडियो में पीछे से 'आजा मुझे लेजा तेरी दुल्हन बना के' गाना बज रहा है. इस वीडियो को लोग खूब पंसद कर रहे है और वायरल हो रहे वीडियो अपने  दुल्हन के इशारे और नैन-नक्शे देख हर कोई मदहोश हो रहा है. 

यह भी पढ़ेंं:  Viral: स्टंट दिखाते समय हो गया जानलेवा हादसा, Video देख कांप जाएगी आपकी रूह

Trending news