बाड़ी में स्कूली बच्चों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली अचानक बेकाबू होकर पलटी, मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1265883

बाड़ी में स्कूली बच्चों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली अचानक बेकाबू होकर पलटी, मचा हड़कंप

रमगढा सरकारी स्कूल की छुट्टी होने पर नजदीकी गांव पिपरी पुरा गांव निवासी करीब एक दर्जन बच्चे ट्रैक्टर ट्रॉली में बैठ गए. चालक से संतुलन बिगड़ गया, जिससे ट्रैक्टर ट्रॉली बेकाबू होकर पलट गए. घटना से मौके पर चीख-पुकार मच गई. स्थानीय ग्रामीण मौके पर जमा हो गए, जिन्होंने घटना की सूचना सखवारा पुलिस चौकी को दी. 

बाड़ी में स्कूली बच्चों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली अचानक बेकाबू होकर पलटी, मचा हड़कंप

Bari: धौलपुर के बाड़ी विधानसभा की कौलारी थाना क्षेत्र के मनिया-सखवारा सड़क मार्ग पर रमगढा सरकारी स्कूल से आगे बेकाबू होकर पलट गया स्कूल से पढ़ कर ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर जा रहे करीब एक दर्जन बच्चे घायल हुए हैं. 

4 बच्चों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है. आधा दर्जन से अधिक बच्चों का उपचार मनिया सरकारी अस्पताल में किया जा रहा है. 

यह भी पढे़ं- 'चांद बालियों' पर कहर ढाती नजर आई महरीन काजी, नहीं हटेगी हैंडसम IAS अतहर की भी नज़र

जानकारी के मुताबिक, रमगढा सरकारी स्कूल की छुट्टी होने पर नजदीकी गांव पिपरी पुरा गांव निवासी करीब एक दर्जन बच्चे ट्रैक्टर ट्रॉली में बैठ गए. चालक से संतुलन बिगड़ गया, जिससे ट्रैक्टर ट्रॉली बेकाबू होकर पलट गए. घटना से मौके पर चीख-पुकार मच गई. स्थानीय ग्रामीण मौके पर जमा हो गए, जिन्होंने घटना की सूचना सखवारा पुलिस चौकी को दी. 

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायल बच्चों को मनिया सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन आकाश को नरेश कुशवाह पूनम पुत्री सिकंदर सोहन वीर पुत्र राजबहादुर एवं शुभम पुत्र ओमप्रकाश के गंभीर चोट होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया. पुलिस में ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में लेकर दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है. गंभीर घायल चार बच्चों का जिला अस्पताल में चिकित्सकों की टीम द्वारा उपचार किया जा रहा है.

Reporter- Bhanu Sharma

यह भी पढ़ें- राजस्थान में इस तारीख से शुरू होगा मानसून का दूसरा दौर, आज इन जिलों में हो सकती है बारिश

यह भी पढे़ं- Photos: सावन में घर लाएं ये चीजें, भोलेनाथ की कृपा से बरसेगा धन ही धन

धौलपुर की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news