आज सीएम गहलोत राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों में करेंगे शिरकत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1351219

आज सीएम गहलोत राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों में करेंगे शिरकत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज को दोपहर 1 बजे जयपुर से उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट पहुंचेंगे और वहां से सड़क मार्ग के जरिए दोपहर 2:15 बजे प्रतापगढ़ पहुंचेंगे. 

आज सीएम गहलोत राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों में करेंगे शिरकत

Jaipur: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज को दोपहर 1 बजे जयपुर से उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट पहुंचेंगे और वहां से सड़क मार्ग के जरिए दोपहर 2:15 बजे प्रतापगढ़ पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री ब्लॉक स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों का अवलोकन करने के साथ ही खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन भी करेंगे और शिलान्यास और लोकार्पण कार्यक्रमों में भी शिरकत करेंगे. 

इसके बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शाम 4 बजे प्रतापगढ़ से उदयपुर के गोगुंदा पहुंचेंगे. गोगुंदा के सूरण गांव में राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों के खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करने के साथ ही जन सभाओं को भी संबोधित करेंगे. 

सीएम गहलोत का गोगुंदा से शाम 6:45 बजे जयपुर पहुंचने का कार्यक्रम है. गौरतलब है कि सीएम गहलोत राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों के अवलोकन के बहाने सरकार के कामकाज का फीडबैक भी ले रहे हैं.

साथ ही, मुख्यमंत्री का ड्रीम प्रोजेक्ट माने जाने वाले चिरंजीवी योजना, मुफ्त दवा योजना, जननी सुरक्षा योजना और वृद्धावस्था पेंशन जैसी महत्वपूर्ण योजनाओं का भी फीडबैक सीधे जनता से ले रहे हैं. 

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

CM के जाते ही चौमूं SDM के APO के आदेश जारी, अवस्थाओं के चलते हुई कार्रवाई 

Chanakya Niti : जिस पुरुष में होते हैं कुत्ते के ये 5 गुण उसकी स्त्री रहती है संतुष्ट

Trending news