हाथ में कॉफी कप लेकर महरीन अपने शौहर अतहर से करवा रही फोटो क्लिक, दे रही स्टाइलिश पोज
Advertisement

हाथ में कॉफी कप लेकर महरीन अपने शौहर अतहर से करवा रही फोटो क्लिक, दे रही स्टाइलिश पोज

IAS Athar Aamir Khan News: आईएएस अतहर आमिर खान और डॉक्टर महरीन का फिलहाल यूरोप के डेनमार्क घूम रहे हैं.कपल लगातार सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहा है. 

हाथ में कॉफी कप लेकर महरीन अपने शौहर अतहर से करवा रही फोटो क्लिक, दे रही स्टाइलिश पोज

IAS Athar Aamir Khan News: आईएएस पति अतहर आमिर खान ने अपनी बेगम साहिबा डॉक्टर महरीन काजी के साथ इंस्टाग्राम पर रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं. अतहर ने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा, 'क्लासिस के बाद आपके साथ अच्छी कॉफी से बेहतर क्या होगा!' 

आईएएस अतहर आमिर खान और डॉक्टर महरीन का फिलहाल यूरोप के डेनमार्क घूम रहे हैं. इसी के चलते कपल लगातार सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहा है, जिस पर लाखों लाइक्स और कमेंट आ रहे हैं. अब तक फोटोज पर 95 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं. 

वहीं, एक बार अतहर ने अपने इंस्टा पर तस्वीरें सांझा की है और इसके साथ एक कैप्शन भी लिखा है. अतहर ने प्यारे अंदाज में लिखा,  किसी सारे काम करने के बाद एक साथ कॉफी पीने से बेहतर कुछ नहीं है. 

fallback

तस्वीरों में महरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi) अपने पति अतहर आमिर खान (IAS Athar Amir Khan) के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं. इस बार कपल एक कॉफी डेट पर गया है. 

फोटोज में महरीन ने ब्राउन कलर लंबा कोट, ब्लू जींस और वाइट टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं. इसी के साथ महरीन हाथ में कॉफी कप लिए खूबसूरत पोज दे रही है और उनके पति अतहर सेल्फी क्लिक कर रहे हैं. वहीं, अतहर रेड स्वेटर और कॉफी के कलर के कोट में नजर आ रहे हैं. 

fallback

बता दें कि कपल 1 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंध गया था. दोनों कश्मीर के रहने वाले हैं. सोशल मीडिया पर कपल की खूब चर्चा होती है. साथ में दोनों की तस्वीरों को लोग बहुत पसंद करते हैं. 

गौरतलब है कि डॉक्टर महरीन काजी से आईएएस अतहर आमिर खान ने दूसरी शादी की है. आईएएस अतहर आमिर खान की पहली शादी आईएएस टीना डाबी से हुई थी. हालांकि दोनों ने बाद में आपसी सहमति से तलाक ले लिया था. 

Trending news