Surya Gochar 2023: सूर्य हुए गोचर तो दिखाने लगे असर, मेष से लेकर मीन राशि वालों का जानें हाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1611417

Surya Gochar 2023: सूर्य हुए गोचर तो दिखाने लगे असर, मेष से लेकर मीन राशि वालों का जानें हाल

Surya Gochar 2023 Effect: सूर्य का गोचर आज 15 मार्च को सुबह 06 बजकर 47 मिनट पर हो गया.विभिन्न राशियों में घूमते हुए सूर्य देव ने 15 मार्च को सूर्य कुंभ राशि से मीन राशि में प्रवेश किया है. प्रवेश करते ही ये अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है.

Surya Gochar 2023: सूर्य हुए गोचर तो दिखाने लगे असर, मेष से लेकर मीन राशि वालों का जानें हाल

Surya Gochar 2023 Effect: सूर्य का गोचर आज 15 मार्च को सुबह 06 बजकर 47 मिनट पर हो गया.विभिन्न राशियों में घूमते हुए सूर्य देव ने 15 मार्च को सूर्य कुंभ राशि से मीन राशि में प्रवेश किया है. जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले वे कुंभ राशि में थे. सूर्य देव को ग्रहों का राजा कहा जाता है, जबकि मीन राशि के स्वामी गुरु हैं. इस तरह सूर्य देव गुरु के घर में 14 अप्रैल तक रुकेंगे. सूर्य के मीन राशि में प्रवास करने का सभी राशियों पर अलग-अलग प्रभाव पड़ेगा.

सूर्य गोचर 2023 राशिफल पर प्रभाव

मेष राशि:

मेष राशि के जातक पर सूर्य के गोचर से विशेष प्रभाव देखने को मिलेगा. मेष राशि के जातक अपने काम के प्रति जिम्मेदार बनें. खासकर अपने बॉस को अपने काम से खुश रखें. इस दौरान झूठे कमिटमेंट ना करें वरना नुकसान हो सकता है.  बिजनेसमैन अपने व्यापार को लेकर सचेत रहे. विद्यार्थी जीवन जीने वाले जातक पढ़ाई पर फोकस रखें. साथ ही अपनी वाणी पर कंट्रोल रखें. इस समय में स्वास्थ संबंधी परेशानी हो सकती है. 

वृष राशि:

सूर्य गोचर से वृष राशि के जातकों को कार्यों में अप्रत्याशित सफलता मिलने जा रही है. इस मौके को हाथ से जाने ना दें. शिक्षा प्रतियोगिता से जुड़े लोगों के लिए समय बेहद अनुकूल है. मेहनत करें सफलता कदम चूमेगी. लव लाइफ में थोड़ी तनाव देखने को मिल सकती है. जो जातक संतान प्राप्ति का प्लान कर रहे है उनके लिए योग बन रहा है.

मिथुन राशि:

मिथुन राशि के जातक पर सूर्य की कृपा बरसने वाली है.  ऐसे में नौकरीपेशा करने वाले लोगों को अपने बॉस का पूरा सहयोग मिलेगा. सरकार से कोई योजना का लाभ मिल सकता है. सरकारी कामों में हाथ डालने का सही समय है. सफलता प्राप्त होगी.

कर्क राशि:

कर्क राशि के जातक को सूर्य का रा​शि ​परिवर्तन धनवान बनाने जा रहा है.  नौकरीपेशा और बिजनेस से जुड़े जातकों को के लिए यह शुभ संयोग बना रहा है. आपके द्वारा किये गए कार्यों की प्रशंसा होगी. धर्म कर्म में मन लगेगा. दैवीय कृपा होगी.

कन्या राशि:

सूर्य का मीन राशि में गोचर करने से कन्या राशि के जातक को  धन लाभ के साथ पारिवारिक सुख का योग बना रहा है.  बिजनेस में अप्रत्याशित लाभ दिलाएगा. बिजनेस में अटका काम या बिजनेस से जुड़ा हुआ काम तेजी से होगा. नौकरीपेशा जातकों को बड़ी जिम्मेदारी मिलेगी. 

तुला राशि:

तुला राशि के जातक को सूर्य का गोचर नई राह खोलने जा रहा है. हरेक क्षेत्र में आपको कामयाबी मिलेगी. विदेश में पढ़ने का सपना देख रहे विद्यार्थी का सपना पूरा हो सकता है. तुला राशि के जातक इस दौरान शत्रुओं पर हावी रहेंगे. वाद विवाद में सफलता प्राप्त हो सकती है.

वृश्चिक राशि:

वृश्चिक राशि के जातक को सरकारी नौकरी का प्रबल योग बन रहा है. उनके लिए सूर्यदेव काी कृपा बरसने वाली है. मेहनत करें, सफलता कदम चूमेंगी. शिक्षा के क्षेत्र में प्रयारस लोगों को प्रतियोगिता परीक्षा में  सफलता हाथ लगेगी.

मकर राशि:

सूर्य का गोचर आपके लिए उन्नति के द्वार खोलने जा रहा है. जीवन में तरक्की देखने को मिलेगी. नौकरी या बिजनेस में लिए गए निर्णय सही साबित होंगे. पूजा पाठ व आधात्मिक कार्यों में मन लगेगा. अपने मन और व्यवहार पर नियंत्रण रखेंगे तो सफल होंगे. आधात्मिक रूचि की वजह से कोई धार्मिक टूर के योग बनेंगे.

मीन राशि:

आपकी राशि के जातकों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन यश, मान सम्मान और कीर्ति दिलाएगा. आपको कोई सरकारी योजना से जुड़ा हुआ काम मिल सकता है, समय अनूकुल है. आपके विरोधी भी आपसे संबंध स्थापित करेंगे.

Trending news