राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कार्यालय मुख्यालय बैठक में रंधावा ने कहा 'मोदी राज को खत्म करो'
Advertisement

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कार्यालय मुख्यालय बैठक में रंधावा ने कहा 'मोदी राज को खत्म करो'

aipur News: राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में आज बैठक का आयोजन किया. रंधावा ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा,मोदी राज खत्म करना होगा तब ही अडानी अंबानी खत्म होंगे.

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कार्यालय मुख्यालय बैठक में रंधावा ने कहा 'मोदी राज को खत्म करो'

Jaipur News: राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में आज बैठक का आयोजन किया. पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा मौजूद रहे. इसी के साथ प्रदेश पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष, बोर्ड निगमों के चेयरमैन और अग्रिम संगठनों के प्रदेश अध्यक्ष बैठक में शामिल हुए. प्रदेश प्रभारी सुखविंदर सिंह रंधावा ने बैठक खत्म होने के बाद मीडिया से बातचीत में कहा राजधानी में आज प्रदेश स्तरीय मीटिंग का आयोजन किया गया.

विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई गई

प्रदेश में आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर लोगों के बीच जाने पर सहमति बनाई गई और इसी के साथ रंधावा ने कहा प्रदेश का बजट बहुत ही अच्छा है. इस बजट से लोगों को राहत मिलेगी और चिरंजीवी योजना में 25 लाख रुपए किए जाने से आमजन को स्वास्थ्य सेवाओं का बड़ा लाभ मिलेगा. इसी के साथ ही प्रदेश के निवासियों को कई तरीके की राहत बजट में दी गई है जिसे प्रदेशवासियों को एक बहुत बड़ी राहत मिलेगी. 

अशोक गहलोत का राजनीतिक तजुर्बा बहुत पुराना- सुखजिंदर सिंह रंधावा

रंधावा ने कहा कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक भारत जोड़ो यात्रा निकाली गई. इस यात्रा की देशभर में तारीफ हुई. कांग्रेस पार्टी का एक ही मकसद है पार्टी को आगे लेकर जाना है. अशोक गहलोत का राजनीतिक तजुर्बा बहुत पुराना है.गहलोत केंद्र सरकार में सबसे युवा मंत्री रहे इसी के साथ संगठन के बड़े-बड़े पदों पर उन्होंने काम किया. प्रदेश में तीन बार मुख्यमंत्री बनकर लोगों को राहत प्रदान की. इसका लाभ पार्टी को आगे भी मिलता रहेगा.

अशोक गहलोत की बहुत बड़ी जिम्मेदारी है कि एक बार फिर राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बने इसके लिए सभी को एकजुट होकर पार्टी के हित में आगे आना होगा. रंधावा ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा,मोदी राज खत्म करना होगा तब ही अडानी अंबानी खत्म होंगे.पाकिस्तान के दो टुकड़े कांग्रेस ने करें, इसी की देन है कि पाकिस्तान अभी तक भारत की ओर आंख उठाकर नहीं देख रहा.

वही मुख्यमंत्री ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा राहुल गांधी ने पूरे देश में भारत जोड़ो यात्रा निकाली, राजस्थान में बड़ी संख्या में लोगों ने राहुल गांधी को आशीर्वाद दिया, पूरे देश में ही ऐसा माहौल था. गहलोत बोले राहुल गांधी की यात्रा का मुख्य मकसद महंगाई बेरोजगारी और देश में जो हिंसा तनाव का माहौल है उसे खत्म किया जाना चाहिए. अमीरी गरीबी की खाई पाटनी चाहिए. यही सब मुद्दे राहुल गांधी ने लंदन में कहे हैं, विपक्ष राहुल गांधी की पर्सनैलिटी से घबराकर उन्हें बदनाम कर रहे हैं.

 बीजेपी ने घबराकर अभियान चला रखा- सीएम अशोक गहलोत

 लंदन में जो बयान राहुल गांधी ने दिए हैं उससे घबराकर बीजेपी ने एक अभियान चला रखा है. विपक्ष कह रहा है राहुल गांधी ने जो कमेंट किए हैं वह देश हित में नहीं है. गहलोत ने कहा मैं बीजेपी वालों से पूछना चाहूंगा कि उनका कौन सा कमेंट देश हित में नहीं है. जो मुद्दे राहुल गांधी भारत में उठाते हैं वहीं मुद्दे उन्होंने विदेश में उठाए हैं उन्होंने क्या गलत किया. आज लोकसभा में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी बुलवा ही दिया की राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए.

मैं बीजेपी से पूछना चाहता हूं कि राहुल गांधी को किस बात की माफी मांगनी चाहिए, राहुल गांधी तो बीजेपी वालों से ज्यादा देशभक्त हैं. राहुल गांधी गरीब पिछड़े और दलितों के हित के लिए काम करते हैं. गहलोत ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा बीजेपी के पास धन बल की कमी नहीं है. ईडी सीबीआई इनकम टैक्स के छापे डलवा कर देश को खोखला कर रहे है,पब्लिक बीजेपी को पूरी तरीके से समझ चुकी है वह अब इनकी बातों में नहीं आएगी. सभी कार्यकर्ताओं को मिलकर अंतिम व्यक्ति तक सरकार की योजनाएं पहुंचनी चाहिए जिससे अंतिम छोर पर बैठा व्यक्ति भी समाज की मुख्यधारा में जुड़ सकें.

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने हाथ जोड़ो अभियान की समीक्षा की

पीसीसी में बैठक खत्म होने के बाद पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने मीडिया से बात करते हुए कहा आज मीटिंग में हाथ जोड़ो अभियान की समीक्षा की गई, इसी के साथ अधिवेशन प्रस्ताव पर चर्चा हुई. बोर्ड ,जिला,ब्लॉक अध्यक्ष बने उन्हें नई कार्यकारिणी बनाने के लिए कहा गया है. महंगाई बेरोजगारी जैसे मुद्दों को लेकर जनता के बीच कांग्रेस के कार्यकर्ता को जाना चाहिए,और मोदी सरकार की गलत नीतियों के बारे जनता को बताए.

ये भी पढ़ें- जयपुर में अरविंद केजरीवाल के भाषण के 15 बिंदु से समझे राजस्थान का चुनावी प्लान, जनता से बोले- Love you too

 वहीं डोटासरा ने कहा राज्य सरकार ने जो ऐतिहासिक फैसले की है, जो नई योजना लाए हैं उनका प्रचार जनता के बीच कांग्रेस के कार्यकर्ता करेंगे. राजस्थान प्रदेश में सबसे अधिक युवाओं को नौकरी दी जिससे प्रदेश में बेरोजगारी खत्म हुई. मध्यप्रदेश में पर्चा लीक हुआ पंजाब में पर्चा लीक हुआ. उत्तराखंड में पर्चा लीक हो गया, पेपर लीक पूरे देश की समस्या है. हमारे राज्य में जो काम हुए हैं, नकल रोकने के लिए वह किसी भी राज्य में नहीं हुए हमने नकल माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की कानून लेकर आए. सरकार के खिलाफ बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए राजनीति कर रही है.चार-पांच दिन से प्रदेश को बदनाम करने की चेष्टा की जा रही है,विरांगनाओं का बीजेपी से इस्तेमाल माल कर रही है.

शहीद परिवार का हम सम्मान करते हैं. हम शहीद परिवार से कहना चाहते हैं उनकी कोई समस्या है सरकार सहायता करेगी. आप आइए मुख्यमंत्री तैयार हैं हमारी पहली प्राथमिकता है शहिद परिवार की मदद की जाए.

Trending news