छात्रसंघ चुनाव 2022: कोटपुतली कॉलेज में NSUI और ABVP में टक्कर, उपाध्यक्ष निर्विरोध निर्वाचित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1316897

छात्रसंघ चुनाव 2022: कोटपुतली कॉलेज में NSUI और ABVP में टक्कर, उपाध्यक्ष निर्विरोध निर्वाचित

जिले के कोटपूतली में पाना देवी कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव के लिए विभिन्न पदों पर नामांकन दाखिल किये गये है. नामांकन दाखिल जाने के बाद योग्य नामांकन पत्रों की जांच के बाद मंगलवार को नाम वापसी की गई.

छात्रसंघ चुनाव 2022

Jaipur: जिले के कोटपूतली में पाना देवी कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव के लिए विभिन्न पदों पर नामांकन दाखिल किये गये है. नामांकन दाखिल जाने के बाद योग्य नामांकन पत्रों की जांच के बाद मंगलवार को नाम वापसी की गई. राजकीय एलबीएस पीजी महाविधालय से अध्यक्ष पद पर किसी भी प्रत्याशी ने अपना नामांकन वापस नहीं लिया है. राजकीय एलबीएस पीजी महाविधालय के मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ. आर पी गुर्जर ने बताया कि अध्यक्ष पद पर एबीवीपी के विकास रावत, एनएसयूआई की संजू कसाना, इनसो की प्रीति कुमारी समेत निर्दलिय प्रत्याशी के रूप में अतुल खारडिय़ा, दीपक आर्य व सुरेन्द्र मीणा चुनाव मैदान में है.

इसी प्रकार उपाध्यक्ष पद पर क्रमश: अंकित जाट, नीरज कुमार, नीरज जाट, प्रवीण, शालू कुमावत, यश बंसल व महासचिव पद पर अनूप नेहरा, अक्षय जांगिड़, दीपिका स्वामी, लोकेश कुमावत ने दावेदारी पेश की है, संयुक्त सचिव पद पर रवि सैन, संदीप व साहिल चुनाव मैदान में हैं. राजकीय एलबीएस पीजी महाविधालय में किसी भी पद पर किसी भी प्रत्याशी ने नामांकन वापस नहीं लिया है.

पाना देवी में उपाध्यक्ष पद पर निर्विरोध निर्वाचित 

वहीं कस्बा स्थित राजकीय पाना देवी कन्या महाविधालय में उपाध्यक्ष पद पर एक ही प्रत्याशी होने के कारण एबीवीपी की लक्ष्मी बाई निर्विरोध निर्वाचित हो गई. प्राचार्य डॉ. अजीत कुमार शर्मा ने बताया कि अध्यक्ष पद पर एबीवीपी की पूजा गुर्जर, एनएसयूआई की उगन्ता बाई में सीधा मुकाबाला होगा, जबकि महासचिव पद पर निकिता सैनी व प्रिया चुनाव मैदान में है. संयुक्त सचिव पद पर कोई भी नामांकन दाखिल नहीं हुआ है.

परिचय पत्र के बिना मतदान नहीं

मतदान हेतु परिचय पत्र आगामी 25 अगस्त को दोपहर 2 बजे तक बनेगें. बिना परिचय पत्र के बिना मत नहीं डालने दिया जायेगा. मतदान आगामी 26 अगस्त को प्रात: 8 से दोपहर 1 बजे तक होगा. वहीं 27 अगस्त को प्रात: 10 बजे से मतगणना कर परिणाम घोषित किये जायेगें एवं विजयी प्रत्याशियों को शपथ दिलाई जायेगी.

इनसो ने की पैनल की घोषणा 

छात्र संगठन इनसो ने अपने सभी पैनल प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है. प्रवक्ता अमित गुर्जर ने बताया कि प्रभारी विजय सिंह गुर्जर के निर्देशानुसार अध्यक्ष पद पर प्रीति कुमारी, उपाध्यक्ष पद पर नीरज जाट व महासचिव पद पर लोकेश कुमावत को प्रत्याशी बनाया गया है.

Reporter - Amit Yadav

जयपुर की खबरों के लिये क्लिक करें

अन्य खबरें

लावारिस मिला 12 साल का दिव्यांग मासूम, पूछने पर सिर्फ मुकेश नाम की रट, क्या आप पहचानते हैं इसे ?

जालोर के दलित छात्र की मौत के मामले में मटकी को बेस बनाकर हो रही गहरी साजिश - सर्व समाज

Trending news