मतगणना के बाद बस्सी महाविद्यालय में पथराव, पुलिस हिरासत में 26 छात्र
Advertisement

मतगणना के बाद बस्सी महाविद्यालय में पथराव, पुलिस हिरासत में 26 छात्र

राजकीय महाविद्यालय बस्सी में मतगणना के बाद पथराव का मामला सामने आया है. इस मामले में अब तक बस्सी थाना पुलिस ने 26 छात्रों को लिया हिरासत में लिया है. 

मतगणना के बाद बस्सी महाविद्यालय में पथराव, पुलिस हिरासत में  26 छात्र

Bassi: राजस्थान के जयपुर की बस्सी विधानसभा क्षेत्र में राजकीय महाविद्यालय बस्सी में मतगणना के बाद पथराव का मामला सामने आया है. इस मामले में अब तक बस्सी थाना पुलिस ने 26 छात्रों को लिया हिरासत में लिया है. 

वहीं, 26 छात्रों को हिरासत में लेने के बाद पूर्व मंत्री कन्हैया लाल मीणा, जिला पार्षद रामकेश मीणा सहित सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ता बस्सी थाने पहुंचे और सभी 26 छात्रों को रात्रि में ही छोड़ने की मांग की. इसी के चलते मांग नहीं मानने पर पूर्व मंत्री कन्हैया लाल मीणा राजनीतिक दबाव बताते हुए समर्थकों सहित देर रात से ही थाने के बाहर बैठकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. 

धरना-प्रदर्शन के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद और बस्सी विधायक मुर्दाबाद के नारे लगाए जा रहें हैं. बस्सी थाने में घुसकर हिरासत में बंद छात्रों का वीडियो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर वायरल किया. इस वायरल वीडियो में छात्र चोट के निशान दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि अभी भी बस्सी थाने के बाहर धरना प्रदर्शन जारी है.  

Reporter- Amit Yadav

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

NSUI-निहारिका को हरा, भाकर के करीबी निर्मल चौधरी ने जीता RU का रण, ABVP की जमानत जब्त

JNVU जोधपुर: कड़े मुकाबले में अरविंद सिंह भाटी जीते, NSUI के हरेंद्र चौधरी को दी शिकस्त

Trending news