प्रदेश अध्यक्ष पूनिया ने सरदार शहर उप चुनाव को लेकर पार्टी नेताओं के साथ की चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1431634

प्रदेश अध्यक्ष पूनिया ने सरदार शहर उप चुनाव को लेकर पार्टी नेताओं के साथ की चर्चा

जयपुर न्यूज: बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति और सरदार शहर उप चुनाव को लेकर पार्टी के नेताओं से मन्त्रणा की है. पूनिया के साथ इस चर्चा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, उपनेता राजेन्द्र राठौड़ और संगठन महामन्त्री चन्द्रशेखर भी मौजूद रहे. 

प्रदेश अध्यक्ष पूनिया ने सरदार शहर उप चुनाव को लेकर पार्टी नेताओं के साथ की चर्चा

Jaipur: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति और सरदार शहर उप चुनाव को लेकर पार्टी के नेताओं से मन्त्रणा की है. पूनिया के साथ इस चर्चा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, उपनेता राजेन्द्र राठौड़ और संगठन महामन्त्री चन्द्रशेखर भी मौजूद रहे. बैठक के बाद पूनिया ने कहा कि उप चुनाव को लेकर प्रारम्भिक रूप से चर्चा हुई है, आगे कोर ग्रुप की बैठक में इस पर विस्तृत चर्चा होगी.

यह भी पढ़ें - हॉस्टल गार्ड से बाजार जाने की बात बोल स्वीमिंग पूल में नहाने गया किशोर, डूबने से मौत

उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी लोग एकजुट होकर पूरी ताकत से इस चुनाव में लगेंगे. उन्होंने कहा कि 12 और 13 नवम्बर को शेखावाटी की हृदय स्थली झुंझुनूं में पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में भी सरकार के खिलाफ़ अलग-अलग मुद्दों पर व्यापक चर्चा होगी. पूनिया ने कहा कि दिल्ली में हुई कोर ग्रुप की बैठक के बाद सभी सैद्धान्तिक रूप से इस बात पर सहमत हैं कि सभी एकजुटता से चुनाव लड़ेंगे. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के आगामी कार्यक्रम कोर ग्रुप की चर्चा से ही तय होंगे, भले ही यह बैठकें वर्चुअल ही हों, लेकिन व्यापक चर्चा और आम राय से सब मिलकर काम करेंगे. 

Reporter- Shashi Sharma

Trending news