कुछ ऐसा होता है किस्मत बदलने वाला सपना, क्या आपने देखा है ?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1561492

कुछ ऐसा होता है किस्मत बदलने वाला सपना, क्या आपने देखा है ?

Sawpana Shastra : स्वप्नशास्त्र के अनुसार आपके सपने आपको भविष्य बता रहे होते हैं. आपके सपनों में कुछ भी बेमतलब का नहीं होता बल्कि हर सपना कुछ कहता है. कुछ सपने किस्मत बदलने का इशारा कर रहे होते हैं...

कुछ ऐसा होता है किस्मत बदलने वाला सपना, क्या आपने देखा है ?

Dreams Meaning : स्वप्नशास्त्र के अनुसार आपके सपने आपको भविष्य बता रहे होते हैं. आपके सपनों में कुछ भी बेमतलब का नहीं होता बल्कि हर सपना कुछ कहता है. कुछ सपने किस्मत बदलने का इशारा कर रहे होते हैं...

आपके सपने में घट सही घटनाएं, आपकी ही जिंदगी के बारे में कुछ बता रही होती है. जरूरत है कि आप उनका अर्थ समझ जाए. कुछ सपने शुभ तो कुछ अशुभ माने जाते हैं. अगर बार बार कोई परेशान करने वाला सपना आपको देख रहा है, तो आपको इष्ट की आराधना करनी चाहिए. वहीं कुछ सपने आपकी किस्मत को बदलने वाले होते हैं, ऐसे ही कुछ सपने हम आपको बताते हैं.

रोते हुए देखना
सपने में खुद को रोते हुए देखना शुभ कहा जाता है. माना जाता है कि जो व्यक्ति खुद को रोते हुए सपने में देखता है उसे सुख की प्राप्ति हो सकती है. 

भगवान को देखना 
माना जाता है कि भगवान को सपने में देखने पर भाग्य बदल सकता है. ऐसे सपनों को जीवन में खुशहाली और सफलता लाने वाला माना जाते तो गलत नहीं होगा. कहते हैं अगर आपको सपने में भगवान दिखे हैं तो आपके जीवन में कुछ अच्छा होगा.

खुद को दूध पीते देखना 
सपने में अगर आप खुद को दूध या जूस पीते देखे तो ये भी बेहद शुभ होता है. ऐसे सपने खुशहाली लाते हैं.

तरबूज 
अगर आपको सपने में तरबूज या खरबूज दिख रहा है तो इसका मतलब है कि आपके पास धन आने वाला है. क्योंकि इन दोनों ही फलों को धन से जोड़ कर देखा जाता है.

बादल
सपने में बादल दिखना आपके बिजनेस को बढ़ाने वाला हो सकता है. कोई बड़ी डील हाथ लग सकती है, जो आपको बहुत मुनाफा कर सकता है या फिर अचानक बहुत धन मिल सकता है.

वृद्ध स्त्री
स्पन्नशास्त्र में बताया गया है कि अगर आपको कोई बुजुर्ग महिला सपने में दिखती है तो इसका मतलब है कि आपको जल्द ही समाज में मान सम्मान और प्रतिष्ठा मिलेगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.  ZeeMediaइसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news