जयपुर: छठी योगा लीग का समापन, 15 राज्यों के प्रतिभागियों हुए शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1273704

जयपुर: छठी योगा लीग का समापन, 15 राज्यों के प्रतिभागियों हुए शामिल

जयपुर में दो दिनों तक आयोजित हुई छठी योगासन खेल प्रतियोगिता का सोमवार को समापन हुआ.जयपुर के एसएमएस के इंडोर स्टेडियम में आयोजित हुई इस प्रतियोगिता में करीब 15 राज्यों के 470 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया.

 योगासन

Jaipur: जयपुर में दो दिनों तक आयोजित हुई छठी योगासन खेल प्रतियोगिता का सोमवार को समापन हुआ. राजधानी जयपुर के एसएमएस के इंडोर स्टेडियम में आयोजित हुई इस प्रतियोगिता में करीब 15 राज्यों के 470 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया. प्रतियोगिता के समापन समारोह में मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे, तो वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस डॉ. रवि प्रकाश मेहरडा एवं सुजोक विशेषज्ञ अशोक कुमार कोठारी रहें.

ERCP को लेकर भाजपा ने जानबूझकर गलत तथ्य पेश किए-गोविंद सिंह डोटासरा

योग गुरु ढाकाराम ने बताया कि महाराष्ट्र, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, हरियाणा, पंजाब, छत्तीसगढ़, गुजरात एवं राजस्थान सहित करीब 15 राज्यों के विभिन्न शहरों से आए प्रतिभागियों में विभिन्न आयु वर्ग में महिला एवं पुरुष श्रेणियों में विजेताओं को कुल 3 लाख रुपए के नकद पुरस्कारों एवं मेडल से सम्मानित किया गया. पुरुष वर्ग में योग रत्न अवार्ड राजस्थान के ऋतिक विश्नोई एवं महिला वर्ग में महाराष्ट्र की श्रेया कंधारे ने प्राप्त किया. इस दौरान 40 स्वर्ण पदक एवं 40 रजत पदक विभिन्न प्रतियोगिताओं में विजेता रहें प्रतिभागियों को प्रदान किए गए.

जयपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

अन्य बड़ी खबरें

कुरंजा पधारे, झुंझुनूं के बांसियाल, खेतड़ी को टूरिस्ट स्पॉट बनाने की कवायद

रणवीर सिंह के बाद उर्फी जावेद हुई न्यूड, गुलाब की पंखुड़ियों से खुद को ढका

 

 

Trending news