सीकर पुलिस की दिखी अच्छी तस्वीर,पुलिस जवानों ने जयपुर में भरा मायरा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1542074

सीकर पुलिस की दिखी अच्छी तस्वीर,पुलिस जवानों ने जयपुर में भरा मायरा

सीकर पुलिस ने अच्छा काम किया है. पुलिस जवानों ने जयपुर में  मायरा भरा. सीकर पुलिस लाइन में तैनात जवानों ने सामाजिक सरोकार निभाते हुए ओम प्रकाश की पत्नी को बहिन मानकर मायरे की रस्म अदा की.

सीकर पुलिस की दिखी अच्छी तस्वीर,पुलिस जवानों ने जयपुर में भरा मायरा

Sikar: सीकर पुलिस की जयपुर में एक अच्छी तस्वीर देखने को मिली है. जयपुर की हरमाड़ा इलाके में सीकर पुलिस के जवान एक शादी विवाह में शामिल होने के लिए पहुंचे. हरमाड़ा निवासी ओमप्रकाश सेन के बेटे की सोमवार को शादी थी.ओमप्रकाश सीकर पुलिस लाइन में अस्थाई तौर पर बार्बर का काम करता है.

पुलिस लाइन में तैनात पुलिसकर्मियों की हेयर कट ओमप्रकाश पिछले 8 सालों से कर रहा है. सीकर पुलिस लाइन में तैनात जवानों ने सामाजिक सरोकार निभाते हुए ओम प्रकाश की पत्नी को बहिन मानकर मायरे की रस्म अदा की.शादी में एक बार तो पुलिस के जवानों को देखकर हर कोई सकते में आ गया. बाद में पता चला कि पुलिसकर्मी तो मायरा लेकर आए हैं.

पुलिसकर्मी ने 2 लाख 11 हजार रुपये मायरे में देकर एक उत्कृष्ट उदाहरण पेश किया है.शादी में मौजूद हर कोई सीकर पुलिस की तारीफ करता नजर आया. इतना ही नहीं सीकर एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने भी पुलिसकर्मियों की पीठ थपथपाई है.उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मियों ने अस्थाई रूप से काम करने वाले लोगों की मदद के लिए भी एक व्हाट्सएप ग्रुप बना रखा है.इस ग्रुप के जरिये एक दूसरे की मदद की जाती है. पुलिस के जवानों ने वाकई तारीफ के काबिल काम किया है.पुलिस के इस कार्य की सब जगहों पर तारीफ की जा रही है.पुलिसकर्मी तो मायरा लेकर आए तो ज्यादातर लोग उनके पक्ष में बोल रहे हैं.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

 

Trending news