Shukra gochar 2022 : 24 सिंतबर को शुक्र बना रहा विशेष योग, इन चार राशि वालों को मिलेगा प्यार बरसेगा सोना
Advertisement

Shukra gochar 2022 : 24 सिंतबर को शुक्र बना रहा विशेष योग, इन चार राशि वालों को मिलेगा प्यार बरसेगा सोना

Shukra gochar 2022 : ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रह नक्षत्रों की चाल आपकी और हमारी रोजमर्रा की जिंदगी को बहुत प्रभावित करती है. समय-समय पर ग्रह नक्षत्रों का एक से दूसरी राशि में परिवर्तन होना. सभी 12 राशियों को प्रभावित करता है.

Shukra gochar 2022 : 24 सिंतबर को शुक्र बना रहा विशेष योग, इन चार राशि वालों को मिलेगा प्यार बरसेगा सोना

Shukra gochar 2022 : 24 सितंबर को प्यार, ऐश्वर्य, भौतिक सुख और सौंदर्य के प्रदाता माने जाने वाले शुक्र ग्रह अपनी राशि से कन्या में प्रवेश करेंगे. बता दें कि वर्तमान में कन्या राशि में सूर्य और बुध ग्रह पहले से स्थिर हैं. ऐसे में शुक्र ग्रह का कन्या राशि में गोचर एक विशेष योग बनाने जा रहा है. जिसका असर कुछ राशियों के बहुत शुभ रहेगा.

वृष राशि
शुक्र का ये गोचर वृष राशि वालों को खासा प्रभावित करेगा. वृष राशि के स्वामी ग्रह शुक्र है और इस राशि के जातकों की सारी परेशानी दूर करने आ रहे हैं. इस राशि के लोगों के भौतिक सुख साधनों में बढ़ोत्तरी होगी. साथ ही राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को बड़ी जिम्मेदारी या पद मिल सकता है. सन्तान सुख भी इस दौरान मिल सकता है. अगर आपने कोई पुराना निवेश किया है तो आपको उस निवेश से गुड न्यूज इस समय मिल सकती है. अगर आप किसी को दिल दे बैठे हैं तो ये समय बिल्कुल सही है प्रपोज करने के लिये.

Chanakya Niti : 10 सैकेंड में जानें, किसी भी इंसान का असली चेहरा

मिथुन राशि
मिथुन राशि के स्वामी ग्रह बुध हैं, बुध और शुक्र मित्र ग्रह हैं. ऐसे में शुक्र का कन्या राशि में गोचर मिथुन राशि के जातकों की लवलाइफ में बड़ा बदलाव लाने वाला है. इस समय आपको आपका लवमेट मिल सकता है. भूमि या भवन खरीदने के लिए बिल्कुल सही समय है. सामाजिक मान-सम्मान बढ़ेगा और जीवनसाथी के साथ रोमांटिक यात्रा भी आप प्लान कर सकते हैं. साथ ही आप कानूनी मामलों से भी छुटकारा इस समय में पा लेंगे.

Chanakya Niti : ये है स्वार्थी और धोखेबाज पार्टनर की पहचान, आप भी परख लें एक बार

सिंह राशि
शुक्र ग्रह, सिंह राशि के दूसरे भाव में गोचर करने वाले हैं. ऐसे में शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को फायदा होने वाला है. परिवार में हंसी-खुशी का माहौल भी रहेगा. वस्त्र आभूषण पर आप खूब खर्च करेंगे साथ ही प्रेमी जोड़े शादी के बारे में फैसला लेंगे. अचानक छिपा धन मिल सकता है.

कन्या राशि
शुक्र ग्रह कन्या राशि में गोचर कर रहे हैं और कन्या राशि के लोगों के लिए खुशियां ले कर आ रहे हैं. कन्या राशि के जातकों को इस दौरान धनलाभ होगा. आर्थिक स्थिति बहुत मजबूत हो जाएगी.  जीवनसाथी से चल रहा विवाद खत्म हो जाएगा. करियर से जुड़ी परेशानी दूर होगी. कानून से जुड़े मामलों में फैसला आपके पक्ष में आने वाला है. पुराने निवेश से कारोबार में फायदा होगा और भौतिक सुख-सुविधा बढ़ेगी.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं, जानकारियों पर आधारित है. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है. )

Chanakya Niti : जिस पुरुष में होते हैं कुत्ते के ये 5 गुण उसकी स्त्री रहती है संतुष्ट

Trending news