गोगामेड़ी हत्याकांड में अब होंगे चौंकाने वाले खुलासे! SIT की गिरफ्त में दोनों शूटर्स और सहयोगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2003469

गोगामेड़ी हत्याकांड में अब होंगे चौंकाने वाले खुलासे! SIT की गिरफ्त में दोनों शूटर्स और सहयोगी

सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड में गठित की गई SIT लगातार अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है और इस पूरे प्रकरण की एक बेहद महत्वपूर्ण कड़ी आज पुलिस के हाथ लगी है.

गोगामेड़ी हत्याकांड में अब होंगे चौंकाने वाले खुलासे! SIT की गिरफ्त में दोनों शूटर्स और सहयोगी

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड में गठित की गई SIT लगातार अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है और इस पूरे प्रकरण की एक बेहद महत्वपूर्ण कड़ी आज पुलिस के हाथ लगी है. पुलिस ने पूरे प्रकरण में दोनों शूटर्स रोहित, राठौड़ नितिन फौजी और सहयोगी रामवीर जाट को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. इस पूरे षडयंत्र में रामवीर जाट की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका रही है, वारदात के बाद दोनों शूटर्स को फरार कराने में भी रामवीर का पूरा सहयोग रहा है.

सुखदीप सिंह गोगामेडी हत्याकांड में राजस्थान पुलिस ने आज हरियाणा के महेंद्रगढ़ से 23 वर्षीय रामवीर जाट को गिरफ्तार किया है. रामवीर जाट, शूटर नितिन फौजी का बचपन का दोस्त है और दोनों साथ में 12वीं कक्षा तक एक ही स्कूल में पढ़े हैं. 12वीं की पढ़ाई पूरी करने के बाद नितिन फौज में चला गया और रामवीर आगे की पढ़ाई के लिए जयपुर आ गया. रामवीर ने जयपुर से बीएससी और एमएससी की पढ़ाई की. नवंबर महीने में नितिन फौजी छुट्टी पर अपने गांव महेंद्रगढ़ आया और रामवीर से मुलाकात की.

इस दौरान नितिन फौजी ने अपने साथियों के साथ महेंद्रगढ़ सदर थाना पुलिस पार्टी पर फायरिंग की और वहां से फरार हो गया. कुछ दिनों बाद नितिन फौजी ने रामवीर को जयपुर भेजा और सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड को अंजाम देने से पहले शहर में रुकने व अन्य चीजों की व्यवस्था करने को कहा. रामवीर ने शूटर नितिन फौजी व रोहित राठौड़ की जयपुर के होटल और अपने परिचित के फ्लैट पर रुकने की व्यवस्था की.

सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड के बाद रामवीर ने दोनों शूटर्स को अजमेर रोड से अपनी बाइक पर बैठाया. इसके बाद रामवीर ने दोनों शूटर्स को बगरू टोल प्लाजा क्रॉस करवा कर नागौर डिपो की रोडवेज बस में बैठा वहां से फरार करवाया. सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड की पूरी साजिश में रामवीर एक बेहद महत्वपूर्ण कड़ी है और उसकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस के आला अधिकारियों का मानना है कि जल्द फरार चल रहे दोनों शूटर्स को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- 

सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड : जयपुर पुलिस कमिश्नर का दावा जल्द दोनों शूटर्स होंगे जयपुर पुलिस की गिरफ्त में, अहम कड़ी पुलिस के हाथ लगी

Gogamedi Murder Case: स्कूटी सवार हेमराज खटीक अब भी जिंदगी और मौत के बीच लड़ रहा जंग, पत्नी बेटी लगा रही न्याय की गुहार, सुध लेने वाला कोई नहीं

Trending news