कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव से पहले शशि थरूर का ट्वीट, किसे बता रहे गोडसे ?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1369534

कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव से पहले शशि थरूर का ट्वीट, किसे बता रहे गोडसे ?

Congress President Election : राजस्थान का सीएम कौन होगा इस पर माना जा रहा है कि फैसला अभी कांग्रेस आलाकमान ने टाल दिया है. कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव होने तक यथास्थिति बरकरार रहेगी. अजय माकन और मल्लिकार्जुन खड़गे की लिखित रिपोर्ट मिलने के बाद ही सोनिया गांधी गहलोत गुट के विधायकों पर कार्रवाई का फैसला लेंगी. इस बीच शशि थरूर का एक ट्वीट वायरल है.

कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव से पहले शशि थरूर का ट्वीट, किसे बता रहे गोडसे ?

Rajasthan CM : राजस्थान में जारी सिसायी घमासान के बीच शशि थरूर ने सोमवार को एक ट्वीट किया, वैसे तो थरूर ने ये ट्वीट भारत जोड़ो यात्रा के दौरान किया. लेकिन वीडियो में राहुल गांधी का साथ और लिखे गए शब्द, ट्वीट को राजस्थान की बगावत और अशोक गहलोत से जोड़कर भी देखा जा सकती है. 

शशि थरूर ने अपने ट्वीट में लिखा है कि -मैं गोडसे के दौर में गांधी के साथ हूं, ये ट्वीट आने के साथ ही वर्तमान हालात के बारे में सोशल मीडिया पर ये ट्वीट पर नई बहस का जरिया बना हुआ है और लोग पूछ रहे हैं कि शशि थरूर का गोडसे कौन हैं ?

कल रात करीब 9 बजे किए गये इस ट्वीट में शशि थरूर, भारत जोड़ों यात्रा के दौरान राहुल गांधी के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में इमरान प्रतापगढ़ी का शेर लिखा है. ये शेर है कि ये किसने कहा आपसे आंधी के साथ हूं, मैं गोडसे के दौर में गांधी के साथ हूं. 

ट्वीट पर राजस्थान के सियासी हालात को देखते हुए कमेंट पर कमेंट आ रहे हैं. थरूर के इस ट्वीट के मायने बहुत ज्यादा है. कांग्रेस आलाकमान राजस्थान में गहलोत समर्थित गुट के बगावती तेवर से नाराज है और ट्वीट के जरिए थरूर अपनी कांग्रेस आलाकमान से नजदीकी जाहिर करने की कोशिश कर रहे हैं.

fallback

राजस्थान की सियासत ने मारी पलटी, क्या अशोक गहलोत नहीं करेंगे नामांकन ? कौन होगा अगला मुख्यमंत्री, जानें पूरी अपडेट
 

Trending news