अगले सोमवार को शनि देंगे तीन राशियों को शुभफल, क्या आप हैं शामिल ?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1593133

अगले सोमवार को शनि देंगे तीन राशियों को शुभफल, क्या आप हैं शामिल ?

ज्योतिष(Astrology) में न्याय के देवता शनि देव(shanidev) अगले सोमवार(monday) को उदय होने वाले हैं. शनि का ये परिवर्तन तीन राशियों के लिए शुभता लेकर आएगा. चलिए बताते हैं आपको क्या आप उन भाग्यशाली तीन राशियों (zodiac sign)में शामिल हैं या नहीं

अगले सोमवार को शनि देंगे तीन राशियों को शुभफल, क्या आप हैं शामिल ?

Shanidev : ज्योतिष(Astrology) में न्याय के देवता शनि देव(shanidev) अगले सोमवार(monday) को उदय होने वाले हैं. शनि का ये परिवर्तन तीन राशियों के लिए शुभता लेकर आएगा. चलिए बताते हैं आपको क्या आप उन भाग्यशाली तीन राशियों (zodiac sign)में शामिल हैं या नहीं

वृषभ राशि(Taurus)
सोमवार को शनि कुंभ राशि में उदय हो जाएंगे. जो आपकी कुंडली के 10वें भाव यानि की करियर और आर्थिक स्थिति के लिए शुभ रहेगा. आपको भाग्य का साथ मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों की जिंदगी में बदलाव आएगा. समाज में आपका मान बढ़ेगा. धार्मिक यात्रा भी कर सकते हैं. 

कन्या राशि(Virgo)
कन्या राशि वालों की कुडंली के 6वें भाव यानि की रोग और शत्रु भाव में शनि का उदय आपको, शत्रुओं पर विजय दिलाएगा. बहुत समय से आप बीमार थे तो बीमारी का अंत होगा. विदेश यात्रा के योग हैं. नई और बेहतर नौकरी भी मिल सकती है. जिससे आपकी आर्थिक स्थिति और बेहतर हो जाएगी.

धनु राशि(Sagittarius)
धनु राशि वालों के लिए शनि का उदय शुभफलदाता रहेगा. कोई बड़ा प्रोजेक्ट और पैसा आपको मिल सकता है. पिता तुल्य से मदद मिलेगी. परिवार में विवाद से दूर रहें. परिवार के सहयोग से ही बड़ा काम हो पाएगा.  

Horoscope 02 March : इन राशियों पर रहेगी श्रीविष्णु की कृपा, हीरे से चमकेंगे आज 

फिर बना लक्ष्मी नारायण योग, इन तीन राशियों पर मां लक्ष्मी मेहरबान 

होली पर बना दुर्लभ संयोग, इन राशियों को मिलेगी बैक टू बैक गुड न्यूज 

617 साल बाद दुर्लभ संयोग, इन राशि वालों का होगा भाग्योदय 

गेंहू की बाली ही नहीं, ये भी करें अग्नि को अर्पित, होलिका दहन पर होगी नोटों की बारिश
 

 

 

 

 

Trending news