रणबीर ने तोड़ा करोड़ों हसीनाओं का दिल, आलिया ने रचाई चॉकलेटी ब्वॉय के नाम की मेहंदी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1151474

रणबीर ने तोड़ा करोड़ों हसीनाओं का दिल, आलिया ने रचाई चॉकलेटी ब्वॉय के नाम की मेहंदी

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर कपल की लिस्ट में शामिल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरों के बीच आखिरकार कपल विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं.

आलिया और रणबीर

जयपुर: बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर कपल की लिस्ट में शामिल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरों के बीच आखिरकार कपल विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं. 13 अप्रैल से शादी का फंक्शन शुरू हो चुका है.

यह भी पढ़ें-बीजेपी की न्याय यात्रा को खाचरियावास ने बताया दंगा यात्रा, कहा-खराब कर रहे माहौल

खबरों की मानें तो आलिया के हाथों पर रणबीर के नाम की मेहंदी लग चुकी है. बॉलीवुड के इस बिग फैट इंडियन वेडिंग का हर किसी को लंबे समय से इंतजार था. खैर, अभी तक ना हीं कपूर खानदान और ना ही भट्ट परिवार की तरफ से इस खबर पर मुहर लगाई गई है लेकिन दोनों के रिश्तेदारों ने इस शादी की खबरों पर हामी भर दी है.

आलिया और रणबीर की शादी में करीब 3-4 दिन के फंक्शन का आयोजन किया जा रहा है. वहीं रणबीर और आलिया का मुंबई स्थित घर भी दुल्हन की तरह सज चुका है. पैपराजी पिछले कई दिनों से आलिया और रणबीर के घर के बाहर भारी संख्या में मौजूद हैं ताकि वह इस कपल की शादी और उससे जुड़ी हर अपडेट को उनके फैंस तक पहुंचा सके लेकिन इस शादी में काफी प्राइवेसी 
रखी गई है. जिसे लेकर घर को भी पूरी तरह से पर्दों से कवर कर दिया गया है, वहीं शादी समारोह में शामिल होने वाले सभी लोगों के मोबाइल के कैमरे को भी कवर कर दिया गया है.

कहां शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी
आलिया और रणबीर की लव स्टोरी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर शुरू हुई. साल 2018 में दोनों ने डेट करना शुरू किया जिसके बाद इस कपल ने 2020 में ऑफिशियल तौर पर रिश्ते को स्वीकार किया. आलिया कई बार सोशल मीडिया पर रणबीर के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं. वह ना सिर्फ रणबीर बल्कि उनके पूरे परिवार के बेहद करीब हैं. वह अक्सर कपूर परिवार के साथ फैमिली डिनर पर नजर आ चुकी हैं.

वहीं एक्टर के पिता व दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर के निधन के समय भी आलिया कपूर परिवार के साथ नजर आईं. आखिरकार करीब 4 साल की डेटिंग के बाद यह कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है.

यह भी पढ़ें-इस बार अपनी इस चीज से उर्फी ने किया इंटरनेट का पारा हाई, देखते ही रह गए लोग

आलिया से पहले कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है नाम
रणबीर कपूर को चॉकलेटी एक्टर कहा जाता है, आलिया से पहले वह दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ को डेट कर चुके हैं. कटरीना और रणबीर तो लंबे समय तक लिव इन में भी रह चुके हैं लेकिन किसी वजह से उनका रिश्ता टूट गया. वहीं कटरीना ने भी उरी एक्टर विक्की कौशल के साथ दिसंबर, 2021 में शादी रचा चुकी हैं.

Trending news