Rajasthan Weather: राजस्थान में मानसून के दूसरे दौर की बारिश शुरू, यहां जमकर बरसे बादल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1286970

Rajasthan Weather: राजस्थान में मानसून के दूसरे दौर की बारिश शुरू, यहां जमकर बरसे बादल

पूरे राजस्थान में मानसून का दूसरा दौर जारी है. इस दौरान लोगों ने बारिश की बूंदों का जमकर आंनद लिया. वहीं, बुधवार को एक बार फिर से प्रदेश के करीब दो दर्जन जिलों में मानसून की झमाझम बारिश दर्ज की गई है. 

प्रतीकात्मक फोटो.

Jaipur: राजस्थान में मानसून का दूसरा दौर शुरू हो चुका है,और दूसरे दौर की बारिश अब लोगों को फिर से जमकर भिगो रही है. बीते 24 घंटों में जहां प्रदेश के करीब एक दर्जन जिलों में अच्छी बारिश दर्ज की गई, तो वहीं, बुधवार को एक बार फिर से प्रदेश के करीब दो दर्जन जिलों में मानसून की झमाझम बारिश दर्ज की गई. 

राजधानी जयपुर में शाम होते ही तेज बारिश का दौर शुरू हुआ जो करीब 10 मिनट तक चला. इस दौरान जयपुर के करीब सभी जिलों में तेज बारिश दर्ज की गई. वहीं 2-3 स्थानों पर भारी बारिश भी दर्ज की गई.

मौसम विभाग के अनुसार मानसून के दूसरे दौर की बारिश का असर प्रदेश के अधिकतर जिलों में देखने को मिल सकता है. इस दौरान पूर्वी राजस्थान के अधिकतर हिस्सों में मध्यम से तेज बारिश की चेतावनी जारी की गई है, तो इस दौरान कहीं-कहीं भारी से अति भारी बारिश की संभावना भी मौसम विभाग द्वारा जताई गई है. इसके साथ ही पश्चिमी राजस्थान के भी कई हिस्सों में तेज बारिश की चेतावनी मौसम विभाग द्वारा जारी की गई है.

ये भी पढ़ें- Weather Update: राजस्थान के लोग हो जाएं सावधान, इन संभागों में झमाझम बारिश का अलर्ट जारी

Trending news