सतीश पूनिया की मौजूदगी वसुंधरा के करीबी ने गुलाबचंद कटारिया को बताया मूर्ख
Advertisement

सतीश पूनिया की मौजूदगी वसुंधरा के करीबी ने गुलाबचंद कटारिया को बताया मूर्ख

Pratapgarh :  पूर्व मंत्री व विधायक नंदलाल मीणा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया की मौजूदगी भाजपा के दिग्गज व पार्टी के विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

सतीश पूनिया की मौजूदगी वसुंधरा के करीबी ने गुलाबचंद कटारिया को बताया मूर्ख

Pratapgarh News :  प्रतापगढ़ के दिग्गज नेताओं में शामिल भाजपा के वरिष्ठ नेता नंदलाल मीणा ने अपने जन्मदिन पर अपने ही पार्टी के विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया पर कुछ ऐसा बोल दिया जिससे प्रदेश की राजनीति में भूचाल आ गया है. 35 सालों से प्रतापगढ़ विधानसभा क्षेत्र में विधायक रहे नंदलाल मीणा जो कई बार भाजपा की सरकार में मंत्री के पद पर भी काबिज रहे है. लेकिन अपने ही पार्टी के गुलाबचंद कटारिया से शुरुआती समय से ही उनकी अनबन सामने आती रही है. अपनी सीट उत्तर के जन्मदिन पर पूर्व मंत्री व विधायक नंदलाल मीणा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया की मौजूदगी भाजपा के दिग्गज व पार्टी के विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

नंदलाल मीणा ने कटारिया को अपने बयान में मूर्ख तक बता दिया है. बता दे कि प्रतापगढ़ जिले में 35 सालों तक लगातार विधायक रहने वाले नंदलाल मीणा पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खास सिपहसालार में शामिल है. प्रतापगढ़ को जिला बनाना हो या फिर प्रदेश में भाजपा की मजबूती के लिए कोई निर्णय लेना हो उसमें पूर्व मंत्री व विधायक नंदलाल मीणा की हमेशा से ही अहम भूमिका रही है. वहीं विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष उदयपुर विधायक गुलाबचंद कटारिया और वसुंधरा की खटपट भी किसी से छुपी हुई नहीं है. और यही एक बड़ा कारण भी था जब तक नंदलाल मीणा प्रतापगढ़ में विधायक थे और पार्टी में उनका ओहदा बढ़ा हुआ करता था तब तक गुलाबचंद कटारिया प्रतापगढ़ आने से भी कतराते थे लेकिन बढ़ती उम्र और वसुंधरा के साथ-साथ नंदलाल मीणा की पार्टी में पूछ कम होने के बाद से ही पार्टी में नंदलाल मीणा ढलते हुए सूरज की तरह अपनी प्रतिक्रियाएं कुछ कम ही दे रहे थे और यही कारण है.

प्रतापगढ़ विधानसभा सीट भाजपा के हाथों से निकलकर कांग्रेस के पाले में चली गई और इसके साथ ही धरियावद उपचुनाव में भी पार्टी में टिकट के वितरण के कारण उपचुनाव में भी भाजपा के गढ़ में कांग्रेस ने अपनी साख जमाना शुरू कर दी. अब अपने 77 वें जन्मदिन पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया की मौजूदगी में एक बार फिर से अपने तीखे तेवर के लिए जाने जाने वाले नंदलाल मीणा ने गुलाबचंद कटारिया पर जमकर जुबानी वार किया है. जिले में भाजपा की हार उपचुनाव में धरियावद पूर्व दिवंगत विधायक गौतम लाल मीणा के बेटे कन्हैयालाल मीणा को टिकट नहीं देने और प्रदेश में भाजपा के बिगड़ते हालातों के लिए भी कटारिया को जिम्मेदार ठहराया है. पूर्व मंत्री और भाजपा के दिग्गज के इस बयान के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो चुकी है.

ये भी पढ़ें..

छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news