जालोर में शिक्षक की पिटाई से दलित छात्र की मौत पर सतीश पूनिया का बड़ा बयान, बोले- व्यवस्था लाचार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1301967

जालोर में शिक्षक की पिटाई से दलित छात्र की मौत पर सतीश पूनिया का बड़ा बयान, बोले- व्यवस्था लाचार

Jalore Dalit Student Death: सतीश पूनिया ने जालोर में शिक्षक की पिटाई से छात्र की मौत के मामले में राज्य सरकार को कमजोर और मुख्यमंत्री को लाचार बताया. 

जालोर में शिक्षक की पिटाई से दलित छात्र की मौत पर सतीश पूनिया का बड़ा बयान, बोले- व्यवस्था लाचार

Jaipur: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने जालोर में शिक्षक की पिटाई से छात्र की मौत के मामले में राज्य सरकार को कमजोर और मुख्यमंत्री को लाचार बताया. पूनिया ने कानून व्यवस्था को कठघरे में खड़ा किया है. 

गौरतलब है कि जालौर जिले सायला थाना क्षेत्र के सुराणा गांव में मटके से पानी पीने पर शिक्षक ने 9 वर्षीय मासूम छात्र इंदर मेघवाल की पिटाई कर दी थी. इंदर ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि जालोर जिले के इंदर मेघवाल की शिक्षक की पिटाई से मौत का मामला शासन और समाज के समक्ष यक्ष प्रश्न खड़ा करता है. 

यह भी पढ़ेंः Dalit student death case in Jalore: प्यास बुझाने के लिए छात्र ने छूई थी मटकी, नाराज टीचर ने इतना पीटा की हो गई मौत..

पूनिया ने कहा कि आजादी के इतने बरसों बाद भी भारत जिस खूबी से जाना जाता था, राजस्थान की खूबी सदभाव, एकता, समरसता और भाईचारा की रही, उस पर किसी की नजर लगी है. पूनिया ने कहा कि शासन को चेताना चाहूंगा कि साढ़े तीन साल में दलित उत्पीड़न की घटनाएं  हुई , उससे प्रदेश की सुरक्षा को खतरा उत्पन्न हुआ है. 

इस तरह की घटनाएं सोचने पर विवश करती है 
पूनिया ने कहा कि सबकी एकता, समरतसता  भाईचारे से समाज बनता है, लेकिन इस तरह की घटनाएं सोचने के लिए विवश करती है. आजादी की 75वें वर्ष मना रहे हैं, आजादी के उस समय तक समाज में भेदभाव था, लेकिन आज की स्थितियों का सिंहावलोकन करें तो जाति, पंथ से ऊपर उठकर काम करने की जरूरत है. 

दोषी को कड़ी सजा मिले 
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि हमारे लिए सियासत से बड़ा समाज है. इस मामले के दोषी टीचर को कड़ा से कड़ा दंड मिले. 

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

Video: बीकानेर में हिजाब पहने लड़कियां मदरसे से तिरंगा लेकर निकलीं, बोलीं- मेरी जान तिरंगा है

Aaj Ka Rashifal: मेष राशि में सिंगल लोगों को आज मिलेगा अपना क्रश, मिथुन अपने सीक्रेट्स किसी से न करें शेयर

 

Trending news