मेवाराम जैन के वायरल वीडियो पर पायलट का बयान आया सामने, राजस्थान की राजनीति से दूर होने पर बोले- मैं थांसू दूर कोनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2052255

मेवाराम जैन के वायरल वीडियो पर पायलट का बयान आया सामने, राजस्थान की राजनीति से दूर होने पर बोले- मैं थांसू दूर कोनी

 viral video of Mevaram Jain: पूर्व विधायक मेवाराम जैन के वायरल वीडियो पर सचिन पायलट ने बयान दिया है. इसके अलावा राजस्थान की राजनीति से दूर होने के सवाल पर पायलट ने कहा कि मैं थांसू दूर कोनी. 

सचिन पायलट

Rajasthan Politics: लोकसभा चुनाव के लिए राजस्थान में कांग्रेस तैयारी कर रही है. राजस्थान की सभी 25 सीटों के लिए कांग्रेस तैयारी में जुट गई है. पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट का कहना है कि पिछले 25 सालों से मेरी यही कोशिश की राजनीति में युवा ज्यादा से ज्यादा हो. छोटे से बड़े स्तर पर युवा नेताओं की भागीदारी ज्यादा है.उनको आगे बढ़ाने का काम किया है.

पूर्व विधायक मेवाराम जैन के वायरल वीडियो को लेकर सचिन पायलट ने कहा कि मुझे लगता है हमने कार्रवाई में देरी की, कुछ समय पहले कार्रवाई होती तो ज्यादा बेहतर होता. राजस्थान की राजनीति से दूर होने के सवाल पर पायलट ने कहा कि मैं थांसू दूर कोनी. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा लोगों को जोड़ने और न्याय दिलाने के लिए अहम कदम साबित होगी.

बता दें कि पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर से पूर्व विधायक रहे मेवाराम जैन का एक और अश्लील वीडियो सामने आया है. इस वीडियो के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किए जा रहे हैं. वहीं पीड़ित महिला की ओर से दर्ज कराए गए मामले पर अभी तक किसी तरह की कोई बड़ी कार्रवाई नहीं हुई है. 

दरअसल पिछले दिनों सोशल मीडिया पर 70 वर्षीय पूर्व विधायक मेवाराम जैन के कथित तौर पर दो वीडियो वायरल हुए थे. अब एक तीसरा आपत्तिजनक वीडियो सामने आया है, जो तकरीबन 33 मिनट का बताया जा रहा है. पूर्व में वायरल हुए दोनों वीडियो तकरीबन 7-7 मिनट के थे, जिनमें से एक वीडियो में महिला अलमारी में मोबाइल कैमरा ऑन करके छुपाती हुई दिखाई दे रही थी, तो दूसरा वीडियो बेहद आपत्तिजनक वीडियो था.

Trending news