पायलट का बड़ा बयान, कहा- इस सरकार को नहीं जनता से सरोकार, दो तिहाई वोटों से जीतेंगे हम
Advertisement

पायलट का बड़ा बयान, कहा- इस सरकार को नहीं जनता से सरोकार, दो तिहाई वोटों से जीतेंगे हम

कांग्रेस नेता और हिमाचल विधानसभा चुनाव के स्टार प्रचारक सचिन पायलट ने आज हिमाचल में कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र भुट्टो और हमीरपुर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी पुष्पेंद्र वर्मा के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया.

पायलट का बड़ा बयान, कहा- इस सरकार को नहीं जनता से सरोकार, दो तिहाई वोटों से जीतेंगे हम

Sachin Pilot : कांग्रेस नेता और हिमाचल विधानसभा चुनाव के स्टार प्रचारक सचिन पायलट ने आज हिमाचल में कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र भुट्टो और हमीरपुर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी पुष्पेंद्र वर्मा के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. जन सभाओं के दौरान सचिन पायलट हिमाचली और गांधी टोपी में नज़र आए.

चुनावी जनसभाओं में सचिन पायलट ने भाजपा पर देश में मुद्दों पर राजनीति नहीं करने का आरोप लगाते हुए कहा कभी अमृत महोत्सव कभी आज़ादी के 75 वर्ष कभी तिरंगा यात्रा के ज़रिए जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश की जा रही है. देश में आम आदमी से  केंद्र सरकार को सरोकार नहीं है. केंद्र सरकार ने आने वाले 5 साल के सपने जनता को दिखाए हैं लेकिन आठ सालों में जो हालात देश के ख़राब हुए हैं. उस पर बात नहीं की जा रही है. आठ सालों का हिसाब जनता को नहीं दिया जा रहा है.

सचिन पायलट ने कहा कि देश की जनता इस खेल को समझ चुकी है और जिस तरह का समर्थन राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को मिल रहा है उसके संकेत बिलकुल साफ़ हैं. हिमाचल प्रदेश की जनता अपने वोट के ज़रिए बदलाव के लिए तैयार है. इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में पायलट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर निशाना साधा. कहा जिस डबल इंजन सरकार का दावा भाजपा कर रही है जनता उसका उसकी हवा निकाल देगी. प्रधानमंत्री को बार-बार हिमाचल आना पड़ रहा है इसका मतलब वो राज्य सरकार को कमज़ोर मान रहे हैं. जनता राज्य सरकार के कामकाज पर वोट नहीं करने जा रही है.

सचिन पायलट ने कहा कांग्रेस ने जो वादे किए हैं वो पूरे किए हैं किसानों की कर्ज़ माफ़ी हो या पेंशन स्कीम को लागू करने की बात हो. हिमाचल प्रदेश में जनता से जो वादा किया जा रहा है वो प्राथमिकता के आधार पर पूरा होगा. हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस को 2 तिहाई बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है.

ये भी पढ़े..

CM गहलोत -किरोड़ी लगाते रहे गुहार, मानगढ़ को PM मोदी नहीं करके गए राष्ट्रीय स्मारक घोषित

संगीत बजने वाले अनोखे चट्टान की अजमेर पुरातत्व को नहीं कद्र, पर्यटक हो रहे मायूस

Trending news